Move to Jagran APP

Jamui News: जमुई में दिल दहलाने वाली घटना, घर में सोए अवस्था में महिला और बच्चे की हत्या; पति ने दिया ये बयान

Jamui News जमुई के चकाई थाना क्षेत्र के परांची गांव में गुरुवार की देर रात दिल दहलाने वाली घटना से पूरा इलाका हिल गया। रात के 230 बजे के करीब घर में सोए अवस्था में एक महिला और उसके बच्चे की चाकू मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। मृतकों में महेश दास की पत्नी सुनीता देवी (24 ) एवं 5 वर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार शामिल है।

By Manikant Singh Edited By: Sanjeev Kumar Published: Fri, 28 Jun 2024 09:14 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 09:14 AM (IST)
जमुई के परांची गांव में महिला और बच्चे की हत्या के बाद जांच करती पुलिस (जागरण)

संवाद सूत्र, चंद्रमंडी( जमुई)। Jamui News: चकाई थाना क्षेत्र के परांची गांव में गुरुवार की देर रात 2:30 बजे के करीब घर में सोए अवस्था में एक महिला और उसके बच्चे की चाकू मारकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। मृतकों में महेश दास की पत्नी सुनीता देवी (24 ) एवं 5 वर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार शामिल है।

पति शौच के लिए बाहर निकला था

मृतका के पति ने बताया कि रात में 2:30 बजे के करीब वह शौच के लिए घर से निकल कर थोड़ी दूर गए तभी पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुन वह दौड़कर आया तो देखा कि पत्नी और बच्चा मरा पड़ा है। पत्नी के चेहरे और पेट पर चाकू के निशान हैं। उसके बाद उसने हो हल्ला किया तो बगल में सोए उसके माता-पिता पहुंचे।

इसके बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग भी पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पाकर चकाई पुलिस और एसडीपीओ राजेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने पति से घटना की विस्तृत जानकारी ली।

मृतका के पति, सास और ससुर हिरासत में

घटना के बाद पुलिस ने मृतका के पति महेश दास एवं सास एवं ससुर को हिरासत में ले लिया। इधर, घटना के बाद मृतका सुनीता देवी के मायके से पहुंची उसकी मां मुन्ना देवी ने अपने दामाद और उसके माता-पिता पर दहेज के लिए पुत्री को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए हत्या करने की बात कही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है।

ये भी पढ़ें

Motihari News: मोतिहारी में दिनदहाड़े गोली मार जिला परिषद सदस्य की हत्या, भड़का आक्रोश, सड़क जाम

Bihar Politics: RSS को लेकर ये क्या कह गए शिवानंद तिवारी? हो सकता है सियासी बवाल; 400 सीट को लेकर भी दिया बयान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.