Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamui News: जमुई में बालू तस्करों का पुलिस टीम पर हमला, SI समेत 3 सिपाही बुरी तरह हुए घायल; इलाके में हड़कंप

Jamui News जमुई के नया गांव में बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। तस्करों ने पथराव करते हुए ट्रैक्टर को छुड़ा लिया। इस हमले में गिधौर थाना के एसआई पंकज कुमार सहित तीन सिपाही घायल हो गए। पुलिस ने छापेमारी कर दो महिलाओं और एक पुरुष को हिरासत में लिया है। इस दौरान गिद्धौर थाना के एसआई पंकज कुमार को नाक पर गंभीर चोट लगी है।

By Sanjay Kumar Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 12 Sep 2024 01:46 PM (IST)
Hero Image
जमुई में बालू तस्करों का पुलिस टीम पर हमला (जागरण)

संवाद सूत्र,बरहट(जमुई)। Jamui News: जमुई के नया गांव में बालू माफियाओं की मनमानी इन दिनों बढ़ती जा रही है।आए दिन पुलिस के साथ भिड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं। गुरुवार की सुबह बालू तस्करों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। तस्करों ने पथराव करते हुए ट्रैक्टर को छुड़ा लिया। साथ ही इस हमले में गिधौर थाना के एसआई पंकज कुमार सहित तीन सिपाही के बुरी तरह से घायल होने की बात बताई गई हैं।

बताया जाता है कि गिद्धौर पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के नया गांव स्थित कटहरा नदी से ट्रैक्टर द्वारा अवैध बालू का उठाव हो रहा है। सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष व गिद्धौर थाने की पुलिस बाइक से ही सादे लिवास में निकल पड़े।तस्कर पुलिस को नदी की ओर आते देख ट्रैक्टर को लेकर भागने लगे।

दर्जनों की संख्या में थे तस्कर

इसी दौरान बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलडीह गांव स्थित अंबा गांव के समीप ट्रैक्टर को पुलिस ने पकड लिया। ट्रैक्टर को पकड़ते ही दर्जनों की संख्या में तस्कर ने पुलिस पर हमला कर जबरन छुड़ा लिया। इस दौरान गिद्धौर थाना के एसआई पंकज कुमार को नाक पर गंभीर चोट लगी है।

मारपीट के घटना के बाद एसडीपीओ सतीश सुमन के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक प्रताप सिंह, बरहट थानाध्यक्ष कुमार संजीव, लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने दल बल के साथ छापेमारी कर उक्त ट्रैक्टर के साथ दो महिला व एक पुरुष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

बालू तस्करों के हमले में घायल पुलिसकर्मी

पुलिस ने तस्कर की बाइक भी की जब्त

साथ ही पुलिस ने तस्कर की एक बाइक को भी जब्त किया है। हिरासत में लिए गए लोगों में गुगुलडीह गांव के मुकेश यादव,उसकी मां कलावती देवी और उसकी चाची सरिता देवी को पूछताछ में हिरासत में लिया गया है।इधर घटना के बाद पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से बालू तस्करों में दहशत का माहौल बन गया है।

ये भी पढ़ें

Bhagalpur News: भागलपुर रेलवे स्टेशन की सबसे बड़ी परेशानी होने जा रही दूर, अक्टूबर से शुरू हो जाएगा काम

Bihar News: बिहार में रेल ट्रैक पर आत्महत्या करने के लिए सोई थी युवती, फिर तेजी से आई ट्रेन और सेकेंड भर में...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर