Move to Jagran APP

Jamui News: जमुई में दिल दहलाने वाला हादसा, तीन बाइक की आपस में हुई भीषण टक्कर, मच गया कोहराम

Jamui News बिहार के जमुई में उस समय कोहराम मच गया जब तीन बाइक आपस में टकरा गई। इस घटना में एक युवक की मौत की जानकारी सामने आ रही है। जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Vidhu Shekhar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 11 Oct 2024 03:32 PM (IST)
Hero Image
जमुई में बाइक की भीषण टक्कर (जागरण सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, सिकंदरा(जमुई)। Jamui News: जमुई में गुरुवार की दोपहर करीब 1:00 बजे तेज रफ्तार तीन बाइक आपस में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में एक बाइक पर सवार एक बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि चार युवक घायल हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सिकंदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

मृतक बालक की पहचान चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लामनगर निवासी महेंद्र यादव के 17 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार के रूप में हुई है। जबकि घायलों में बीरेंद्र कुमार उम्र 17, राहुल कुमार उम्र 17 दोनों साकिन इस्लामनगर एवं बिल्टू यादव उम्र 43 तथा ओमप्रकाश यादव उम्र 36 दोनों साकिन धर्मपुर(चंद्रदीप) शामिल है।

इस तरह से हो गई खतरनाक टक्कर

बताया जाता है एक बाइक से मृतक रंजीत व दूसरे बाइक से उसके दूसरे दो साथी राहुल व बीरेंद्र सिकंदरा से तेज रफ्तार में अलीगंज लौट रहा था। इसी बीच रवैय महादलित टोले के जय माता दी चिमनी भट्ठे के समीप अलीगंज की ओर से आ रहे एक बाइक सवार की दोनों बाइक की बीचोंबीच होने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गई।वहीं आपस में तीनों बाइक की जोरदार टक्कर हो गई।इस घटना में रंजीत की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

घायलों को जमुई रेफर किया गया

जबकि इस दुर्घटना में घायल राहुल कुमार,बीरेंद्र कुमार,एवं ओमप्रकाश गंभीर स्थिति देख जमुई रेफर कर दिया।हालांकि जमुई से भी राहुल और बीरेंद्र की नाजुक स्थिति देख पटना रेफर कर दिया गया।

वहीं पुलिस द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर मृतक बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।रंजीत की मौत के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है परिजन का रोल होकर पूरा हाल हो रहा है।स्वजन के मुताबिक रंजीत को उसकी मां खोंइछा पूजन को लेकर पान,सुपारी के लिए बाजार भेजा था। लेकिन, वह सिकंदरा कैसे आया, इस बात से स्वजन भी अंजान हैं।

जमुई सदर प्रखंड क्षेत्र के पद्मावत स्थित नहर में डूबने से मौत

गुरुवार की दोपहर करीब 1:00 बजे एक व्यक्ति की जमुई सदर प्रखंड क्षेत्र के पद्मावत स्थित नहर में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई। इसके बाद व्यक्ति के शव को नहर से निकाला गया और इसकी जानकारी पुलिस व परिवारवालों को दी गई। मौके पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस द्वारा मृतक के शव को गुरुवार की शाम 4:30 बजे सदर अस्पताल लाया गया।

जहां, डाक्टर अभिषेक गौरव द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की गई। मृतक व्यक्ति की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के चांगोडीह हरिहरपुर टोला निवासी 55 वर्षीय गोखुल पासी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि गोखुल अपनी बहन के घर इकेरिया गांव गए थे। जहां से वापस पैदल ही पद्मावत गांव होकर लौट रहे थे। इसी दौरान पद्मावत स्थित नहर में अचानक गिर गए। नहर की गहराई ज्यादा होने की वजह से जब तक स्थानीय लोग उन्हें निकालते तब तक डूबने से उनकी मौत हो गई। मृतक को दो पुत्र है। गोखुल की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

Jehanabad News: जहानाबाद में बड़ा हादसा, विदेशी पर्यटकों की बस और हाइवा के बीच भीषण टक्कर; मची चीख-पुकार

Bihar News: समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, मुसरीघरारी में 5 स्कूली बच्चों को मिनी ट्रक ने कुचला; 2 की मौत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।