Move to Jagran APP

Jamui News: अंधेरी रात में कांग्रेस नेता की पत्नी ने किया धांय-धांय; VIDEO सामने आते ही मचा बवाल

Jamui News बिहार में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में जमुई जिले के सिकंदरा के पूर्व विधायक की पत्नी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला अंधेरी रात में छत पर हर्ष फायरिंग करती दिख रही हैं।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 16 Oct 2024 11:02 AM (IST)
Hero Image
बिहार के सिकंदरा के पूर्व विधायक की पत्नी ने की हर्ष फायरिंग (जागरण)

जागरण संवाददाता, जमुई। Jamui News: जमुई जिले के सिकंदरा विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी की पत्नी रश्मि कुमारी का हर्ष फायरिंग करते हुए एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो जमुई में इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। जिले भर में अलग- अलग लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

अंधेरी रात में कांग्रेस नेता की पत्नी ने किया धांय-धांय

चार सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि अंधेरी रात में छत के ऊपर से पूर्व विधायक की पत्नी रश्मि कुमारी एक बार ट्रिगर दबाती है और दूसरी बार ट्रिगर दबाने के बाद फायरिंग होती है। हालांकि, यह वायरल वीडियो कब का है, इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है। जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पूर्व विधायक ने रचाया था प्रेम विवाह 

गौरतलब हो कि सिकंदरा विधान सभा के पूर्व विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी के द्वारा सिकंदरा के ही रहने वाली रश्मि कुमारी से प्रेम प्रसंग में शादी की थी। शादी के कुछ दिनों बाद टिक-टॉक पर पत्नी के साथ सिकंदरा के पूर्व विधायक का वीडियो वायरल हुआ था तब भी जिलेभर में चर्चा का विषय बना था।

अब हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। वहीं पूर्व विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि दीपावली के टाइम का ही यह वीडियो पटना का है और बहुत पुराना वीडियो है।

यहां देखें VIDEO

— Yogesh Sahu (@ysaha951) October 16, 2024

इससे पहले भी ट्रोल हो चुके हैं सिकंदरा के पूर्व विधायक

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सिकंदरा के पूर्व विधायक बंटी चौधरी ट्रोल हुए हैं, बल्कि इससे पहले भी वह ट्रोल हो चुके हैं। लॉकडाउन में बिना पास के ही ट्रेन में जमुई से पटना का सफर तय कर लिया था। वहीं पटना में पत्नी का जन्मदिन मनाने के दौरान सुर्खियों में रहे थे।

पत्नी के साथ टिक टॉक वीडियो बना वायरल करने में भी नाम आया था।  बंटी चौधरी का पत्नी के साथ बनाया गया एक टिक टॉक वीडियो इतना ट्रोल हुआ था कि वे इसकी शिकायत दर्ज करने के लिए एसपी कार्यालय पहुंच गए थे। फिर उन्होंने एसपी से सारे मामले को बताया था और शिकायत दर्ज कराई थी।

Bhagalpur News: भागलपुर में एक साथ 169 लोगों को क्यों किया गया गिरफ्तार? बड़ी वजह आई सामने; मचा हड़कंप

Bihar News: अब बालू तस्करों का बचना मुश्किल, सरकार ने कर दी टाइट व्यवस्था; तुरंत दबोचे जाएंगे अपराधी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।