Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: जमुई में अपराधी ने जदयू नेता पवन साह को मारी गोली, पटना रेफर; आरोपी फरार

Pawan Sah Shot बदमाशों ने जदयू नेता पवन साह को शहर के महिसौड़ी चौक के पास गोली मार दी। गंभीर अवस्था में एक निजी क्लिनिक में पवन साह का इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने पवन साह को छाती और कनपट्टी में गोली मारी है। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। फिलहाल अपराधियों की भी पहचान नहीं हो पाई है।

By Sanjay Kumar SinghEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 11:01 PM (IST)
Hero Image
बिहार में JDU नेता को बदमाशों ने मारी गोली, अपराधी मौके से फरार

संवाद सहयोगी, जमुई। बेखौफ अपराधी ने सोमवार की रात  महिसौड़ी चौक स्थित गली में जदयू के युवा नगर अध्यक्ष सह पूर्व वार्ड पार्षद प्रत्याशी महिसौड़ी निवासी पवन साह को गोली मार दी। घटना के बाद फौरन स्थानीय लोगों की मदद से स्वजन द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए डाक्टर नीरज साह के क्लिनिक में भर्ती कराया गया।

एक गोली छाती और एक गोली कनपट्टी में मारी गई है। जिस वजह से पवन साह की गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर नीरज साह ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। बताया जाता है कि पवन साह अपने घर से महिसौड़ी चौक पर आए थे और अंडा लेकर वापस अपने घर लौट रहे थे।

पहले से घात लगाए ऑटो में बैठा था अपराधी

इसी दौरान महिसौड़ी चौक स्थित बगल के गली में पहले से घात लगाए ऑटो पर बैठे अपराधी ने  ताबड़तोड़ गोली चला दी। जिससे एक गोली कनपटी में तो दूसरा गोली छाती में लगने के बाद वे जमीन पर गिर गए। उसके बाद जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी फरार हो गया।

सूचना के बाद एसपी डॉ. शौर्य सुमन, सीडीपीओ सतीश सुमन, टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी डॉक्टर नीरज साह की क्लीनिक पर पहुंचे, जहां घायल पवन साह से घटना की विस्तार पूर्वक जानकारी ली, उसके बाद से पवन साह की स्थिति से अवगत हुए।

फिर डॉ. शौर्य सुमन सहित अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल की बारीकी से जांच की। उसके बाद घायल पवन साह के स्वजन से भी एसपी ने मुलाकात कर घटना के संदर्भ में पूछताछ की।

पवन साह को दो गोली मारी गई है। घटना स्थल का भी जायजा लिया गया है। घटनाक कारणों का पता लगाया जा रहा है। अपराधी की भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना का उद्भेदन कर जल्द ही अपराधी की गिराफ्तारी की जाएगी। - डाॅ. शौर्य सुमन,एसपी जमुई

ये भी पढ़ें- 'बाप-बेटे को मार दूंगा', इस धमकी से आंखों में खटकने लगा था 'छोटे सरकार'! जेल में चलता था सिक्का, अब खुल रहे कई राज

ये भी पढ़ें- Chhote Sarkar Murder: 'यही है, ठोक दो..', वीडियो कॉल पर मिला 'छोटे सरकार' को मारने का आदेश; बेउर जेल से जुड़ रहे तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें