Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बंगाल-बिहार की 'लव स्टोरी', 381 KM चलकर जमुई पहुंची प्रेमिका ने मंदिर में रचाई शादी; प्रेमी बोला- हमलोगों के ऊपर...

Bihar News एक अद्भुत प्रेम कहानी जिसने सबको हैरान कर दिया। हावड़ा से एक युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए 381 किलोमीटर का सफर तय किया और जमुई के एक मंदिर में विवाह रचाया। यह जोड़ा अब खुशी-खुशी अपने जीवन की नई शुरुआत कर रहा है। इस खबर को पढ़कर आप भी प्यार की ताकत का एहसास करेंगे।

By Sanjay Kumar Singh Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 20 Sep 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
मंदिर में शादी के बाद प्रेमी युगल। जागरण

संवाद सूत्र, बरहट (जमुई)। आठ महीने पहले जमुई से चलकर हावड़ा घूमने गए एक युवक को एक युवती को देखते ही प्यार हो गया। युवक ने किसी तरह से युवती का मोबाइल नंबर लेकर युवती से बातचीत का सिलसिला शुरू किया। दोनों के बीच बात-बात में प्यार इतना परवान चढ़ गया कि युवक ने युवती से शादी रचाने की बात कह डाली।युवती ने बीए पार्ट-3 की परीक्षा देने की बात कह युवक को इंतजार करने को कहा।

एक सप्ताह पूर्व युवती की परीक्षा समाप्त हुई। युवती हावड़ा से जनशताब्दी लेकर 381 किलोमीटर दूर युवक से शादी करने के लिए विश्कर्मा पूजा के दिन जमुई पहुंंच गई। वह युवक के घर जाकर शादी करने की बात कहने लगी। दोनों ने आनन फानन में गुरुवार को मलयपुर थाना क्षेत्र के पत्नेश्वर नाथ मंदिर में शादी रचा ली।

बालिक हैं प्रेमी-प्रेमिका

युवक सदर थाना क्षेत्र के सिरचन नवादा निवासी मुरली मनोहर साह और युवती हावड़ा वेस्ट बंगाल निवासी पूनम कुमारी महतो बताई जाती है। दोनों प्रेमी और प्रेमिका बालिग बताए गए। इधर, मंदिर में शादी रचाने के बाद प्रेमी और प्रेमिका ने अपनी शादी करने की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में युवती ने क्या कहा?

वायरल वीडियो में प्रेमिका ने बताया कि बिना किसी के दबाब में शादी की है। वो शादी के बाद अपने पति और ससुराल के लोगों के साथ खुश है। उसने अपने घर वालों को भी किसी तरह की चिंता नहीं करने की बात कही है।साथ ही अपने परिवार और जिला प्रशासन से कहा है कि हमदोनों ने शादी अपनी मर्जी से की है। वह अपने पति के साथ ससुराल में खुश है।

उसने यह भी कहा, मुझे अपने जिंदगी जीने दें। साथ ही हमें कोई परेशान ना करें। बताया कि दोनों ने कोर्ट में भी शादी कर ली है। इधर, युवक ने भी बताया कि हम अपनी पत्नी के साथ खुशी से रहेंगे। किसी भी प्रकार का हमलोगों के ऊपर कोई दबाब नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Bihar Bijli Meter: स्मार्ट मीटर का रिचार्ज खत्म होने पर रात में नहीं कटेगी बिजली, विभाग ने जारी किया नया आदेश

ये भी पढ़ें- अरवल के श्रम अधिकारी की स्कॉर्पियो ने तीन लोगों को रौंदा, दो की मौत; ग्रामीणों में गुस्सा