Move to Jagran APP

Jamui News: नाबालिग के साथ बर्बरता! मोबाइल चोरी के आरोप में नग्न कर लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल

Bihar Crime जमुई के आजाद नगर उपरैली में एक नाबालिग को चोरी के आरोप में बंधक बनाकर नग्न अवस्था में पिटाई करने का मामला सामने आया है। पीड़ित नाबालिग के स्वजन ने मामले में 9 नामजद और 10 अज्ञात लड़कों पर कार्रवाई की मांग की है। बता दें इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद ही यह मामला सामने आया।

By Sanjay Kumar Singh Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sat, 29 Jun 2024 12:07 AM (IST)
Hero Image
मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग को नंगा कर लात-घूंसों से पीटा

संवाद सहयोगी, जमुई। बिहार के जमुई शहर स्थित आजाद नगर उपरैली में एक नाबालिग को बंधक बनाकर नग्न अवस्था में क्रूरतापूर्वक पिटाई और वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है।

मामले में नाबालिग के स्वजन की ओर से शुक्रवार दोपहर बाद टाउन थाना में आवेदन देकर नौ नामजद और 10 अज्ञात लड़कों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है। पिटाई करने वाले सभी उद्दंड बालक भी नाबालिग बताए जा रहे हैं।

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि शहर के महिसौड़ी स्थित एक घर से 20 दिन पहले एक मोबाइल की चोरी हुआ था। उस वक्त मोबाइल चोरी का आरोप 11 वर्षीय नाबालिग लड़के पर लगाया गया था। परंतु मोबाइल की बरामदगी नहीं हो पाई थी।

मामला खत्म हो चुका था, लेकिन आरोप है कि इसी रंजिश में बुधवार की शाम डेढ़ दर्जन से अधिक उद्दंड बालकों ने उक्त 11 वर्षीय नाबालिग को पड़कर बंधक बना लिया।

इसके बाद आजाद नगर के उपरैली में ले जाकर नग्न अवस्था में उसके साथ क्रूरतापूर्वक घसीट-घसीटकर लात-घूसों से मारपीट की गई।

वीडियो बनाकर इंटरनेट पर किया वायरल

इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि मारपीट करने का उन्हीं उद्दंड लड़कों में से एक ने वीडियो भी बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस पिटाई प्रकरण में एक अजीब बात यह भी बताई जा रही है कि जिसका परिवार का मोबाइल चोरी हुआ था, उसका कोई भी सदस्य मारपीट की घटना के दौरान मौजूद नहीं था।

नाबालिग के स्वजनों ने क्या कहा?

ऐसे में पीड़ित नाबालिग के स्वजन ने किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला-फुसलाकर उद्दंड बालकों से पिटाई कराने का संदेह जताया है।

पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। गौरतलब है कि आजाद नगर के उपरैली में करीब दो साल पहले भी एक शख्स के पुत्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

ये भी पढे़ं-

'मेरा पति मुझे गोली मार देगा...' जब पुलिस के सामने कट्टा लेकर आ गई महिला; उड़ गए सबके होश

Bihar News: जमुई में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प, 3 लोग गंभीर रूप से घायल; घटनास्थल पर कैंप कर रही पुलिस

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।