Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जमुई: घर में सो रही युवती से मकान मालिक के बेटे ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आवाज सुन परिजन आए तो भाग गया आरोपी

नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला में घर में अकेली सो रही युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। मकान मालिक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। घटना के बारे में 21 साल की पीड़ित युवती ने बताया कि उसे घर में अकेला पाकर गुरुवार देर शाम मकान मालिक के पुत्र नारायण पंडित ने बाहर से आवाज लगाई।

By Manikant SinghEdited By: Prateek JainUpdated: Fri, 11 Aug 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
युवती से दुष्‍कर्म के प्रयास के मामले में महिला थाने में केस दर्ज किया गया है।

संवाद सहयोगी, जमुई: नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला में घर में अकेली सो रही युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। मकान मालिक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगा है।

पीड़ित युवती ने मामले को लेकर महिला थाना में केस दर्ज कराया है। घटना के बारे में 21 साल की पीड़ित युवती ने बताया कि उसे घर में अकेला पाकर गुरुवार की देर शाम मकान मालिक के पुत्र नारायण पंडित ने बाहर से आवाज लगाई और कहा कि तुम्हारी मां मंदिर के पास पैर में चोट लगने के कारण गिर गई है।

पीड़ि‍ता ने बचने के लिए आरोपी को दांत से काटा 

मां के गिरने की खबर सुनते ही घर का दरवाजा खोला तो मकान मालिक के बेटे ने मुझे बाहर खींच लिया और मुंह दबाकर बगल के एक कोचिंग सेंटर में ले गया। इस दौरान बचने के लिए मैंने नारायण को दांत से भी काटा।

पीड़ि‍ता ने बताया कि आरोपी ने जबरदस्ती करते हुए उसके कपड़े खोल दिये और दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा, उसके जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर भाई, पिता और जीजा वहां पहुंच गए। सभी को देख नारायण पंडित भागने लगा।

मौके पर पहुंची डायल 112

भागने के दौरान उसने कहा कि मेरे पास काफी जमीन जायदाद है। मैं जमीन बेचकर पुलिस को खरीद लूंगा और तुम्हारे पूरे परिवार को बर्बाद कर दूंगा।

पीड़ित युवती ने बताया कि नारायण पंडित शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। इस घटना की सूचना पर गुरुवार की रात डायल 112 नंबर की पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। घटना के बाद आरोपी नारायण पंडित फरार है।

इधर, पीड़ित युवती के पिता ने महिला थाने की पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि महिला थाने की पुलिस उनकी पत्नी को समझा रही थी की बेटी की शादी करना है तो मामले को इतना क्यों बढ़ा रहे हैं?

घटना की जानकारी मिली है। युवती गुरुवार की रात घर में अकेली थी। इसी दौरान मकान मालिक के बेटे ने उसके साथ गलत करने का प्रयास किया। मामले में केस दर्ज किया गया है। महिला थाने की पुलिस पर लगे आरोप की भी जांच की जाएगी। - डॉ. राकेश कुमार, एसडीपीओ, जमुई।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर