Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamui: ऐसी Reels पहुंचा देंगी जेल! दो युवकों का वीडियो वायरल होते ही दोनों की तलाश में जुटी पुलिस

जमुई इन दिनों युवाओं में हथियार के साथ रील्स बनाना आम बात हो गई है। गुरुवार को हथियार के साथ दो युवक का वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। हालांकि वारयल वीडियो और फोटो की जागरण पुष्टि नहीं करता है। बताया जाता है कि दोनों युवक बरहट थाना क्षेत्र के लखैय और सुगवामहुआ के रहने वाले हैं।

By Arvind KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Thu, 24 Aug 2023 10:47 PM (IST)
Hero Image
Jamui: ऐसी रील पहुंचा देगी जेल! दो युवकों का वीडियो वायरल होते ही दोनों की तलाश में जुटी पुलिस

संवाद सूत्र, बरहट (जमुई): इन दिनों युवाओं में हथियार के साथ रील्स बनाना आम बात हो गई है। गुरुवार को हथियार के साथ दो युवक का वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

हालांकि, वारयल वीडियो और फोटो की जागरण पुष्टि नहीं करता है। बताया जाता है कि दोनों युवक बरहट थाना क्षेत्र के लखैय और सुगवामहुआ के रहने वाले हैं। वीडियो वायरल होते ही बरहट पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आपराधिक छवि का बताया जा रहा युवक

इंटरनेट मीडिया पर लोगों ने पोस्ट करके युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर रील्स बना रहा है। दूसरा युवक के हाथ में पिस्टल लेकर रील्स वीडियो बना रहा है।

सूत्रों की मानें तो हथियार के साथ वीडियो में देखने वाला युवक आपराधिक छवि का बताया जाता है, उस पर स्थानीय थाना में पूर्व में केस दर्ज है और वह जेल भी जा चुका है।

इस संबंध में बरहट थानाध्यक्ष एके आजाद ने बताया कि वीडियो वायरल का मामला संज्ञान में आया है। इंटरनेट मीडिया पर दो युवक हाथ में हथियार लेकर रील्स बनाते दिख रहे हैं। आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही हथियार के साथ वीडियो बनाने वाले दोनों युवक पुलिस गिरफ्त में होंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर