Move to Jagran APP

'Chirag Paswan ने अपने जीजा जी को...', ये क्या बोल गए तेजस्वी यादव; 'चाचा' नीतीश को भी खूब सुनाया

Bihar Politics चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने 10 साल में कुछ नहीं किया और फिर अपने जीजा जी को उतार दिया। यह परिवारवाद की पराकाष्ठा है। वहीं नीतीश कुमार और भाजपा पर भी निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि वो तो भाजपा ने चाचा को हाईजैक कर लिया वरना और ज्यादा रोजगार देते।

By Arvind Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 17 Apr 2024 04:50 PM (IST)
Hero Image
'Chirag Paswan ने अपने जीजा जी को...', ये क्या बोल गए तेजस्वी यादव; 'चाचा' नीतीश को भी खूब सुनाया

संवाद सूत्र, चंद्रमंडीह/खैरा (जमुई)। चकाई एसके हाईस्कूल मैदान में महागठबंधन प्रत्याशी अर्चना रविदास के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मैंने 17 महीने में ही पांच लाख लोगों को रोजगार देने का काम किया अभी और लोगों को रोजगार दे ही रहे थे कि भाजपा ने घबराकर चाचा नीतीश को हाईजैक कर लिया, नहीं तो 10 लाख लोगों को और रोजगार देते।

उन्होंने कहा कि केंद्र में महागठबंधन की सरकार बनी तो सभी बहनों को रक्षाबंधन पर एक लाख रुपये की मदद देंगे। साथ ही विशेष राज्य का दर्जा, 200 यूनिट फ्री बिजली एवं 500 में गैस उपलब्ध कराएंगे। अग्निवीर योजना को खत्म करेंगे। 15 अगस्त को एक करोड़ लोगों को रोजगार देंगे।

'दो-दो मुख्यमंत्री को जेल भेज दिया...'

तेजस्वी ने कहा कि संविधान खतरे में है। देश के दो-दो मुख्यमंत्री को जेल भेज दिया गया है। पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि एनडीए गठबंधन बिना लड़ाई के ही जीतना चाहता है। वे लोग बेईमान पहलवान हैं। मजबूत पहलवान को हटाना चाहते हैं और अकेले मैदान में रहना चाहते हैं।

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा, मुझे और हमारे पिताजी को सच बोलने पर सीबीआई और ईडी से रेड मार कर तंग करता है। पूछताछ करता है। मोदी जी कहते हैं कि हम लोग भ्रष्टाचारी हैं, लेकिन भाजपा में मिल जाने पर सब पाप खत्म हो जाता है।

'चिराग ने 10 साल में कुछ नहीं किया, फिर अपने जीजा जी को...'

उन्होंने चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने 10 साल में कुछ नहीं किया और फिर अपने जीजा जी को उतार दिया। यह परिवारवाद की पराकाष्ठा है। उन्होंने कहा कि काला धन भी नहीं आया, नोटबंदी से देश को कोई फायदा नहीं हुआ, नोटबंदी के समय भाजपा ने पूरे देश में जमीन खरीदकर अपना पार्टी ऑफिस खोल लिया, इलेक्टोरल बॉन्ड के चंदा के रूप में बीजेपी के खाते में 16 हजार करोड़ रुपये आए।

उन्होंने स्थानीय लोगों से लोकल उम्मीदवार अर्चना रविदास को जिताने की अपील की। सभा को वीआइपी सुप्रीमो मुकेश साहनी, अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व विधायक सावित्री देवी, विजयशंकर यादव, पूर्व मंत्री सुरेश पासवान, पूर्व विधायक संजय यादव, राजेंद्र यादव, ललन पासवान उपेंद्र शर्मा, मनोज पांडेय, रामेश्वर यादव ने संबोधित किया। मंच का संचालन बाबूराम किस्कू ने किया।

ये भी पढ़ें- 'BJP से इस्तीफा दे दूंगा...', बेटे को VIP से टिकट मिलने पर नेताजी की खरी-खरी, Bihar Politics में नया मोड़!

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'नीतीश कुमार ने इसलिए छुए PM Modi के पैर...', लालू की बेटी मीसा भारती का बड़ा आरोप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।