Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamui: विक्षिप्त ने शिवलिंग को किया खंडित, रोजाना भोलेशंकर पर उतारता था गुस्सा; पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

Jamui News शहर के त्रिपुरारी घाट स्थित भूतेश्वर नाथ मंदिर में शिवलिंग को शरारती तत्वों द्वारा खंडित करने के मामले का पुलिस ने 12 घंटे के अंदर पर्दाफाश कर लिया है। सूचना के सत्यापन एवं अनुसंधान के क्रम में संध्या में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को मंदिर के पास पाया गया। उसे विधिसम्मत रूप से पूछताछ करने पर उसने शिवलिंग को तोड़ने की बात स्वीकार किया।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 04:16 AM (IST)
Hero Image
Jamui: विक्षिप्त ने शिवलिंग को किया खंडित, रोजाना भोलेशंकर पर उतारता था गुस्सा; पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

जमुई, संवाद सहयोगी। शहर के त्रिपुरारी घाट स्थित भूतेश्वर नाथ मंदिर में शिवलिंग को शरारती तत्वों द्वारा खंडित करने के मामले का पुलिस ने 12 घंटे के अंदर पर्दाफाश कर लिया है।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति वहां प्रतिदिन सोता था, जो भगवान भोलेशंकर के प्रति अपने गुस्से को व्यक्त करता रहता था।

सूचना के सत्यापन एवं अनुसंधान के क्रम में संध्या में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को मंदिर के पास पाया गया। उसे विधिसम्मत रूप से पूछताछ करने पर उसने शिवलिंग को तोड़ने की बात स्वीकार किया।

12 घंटे में किया पर्दाफाश

अब तक के अनुसंधान में यह ज्ञात होता है कि उक्त घटना मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति द्वारा की गई है। पुलिस द्वारा घटना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए मात्र 12 घंटे में इसका सफल पर्दाफाश किया गया है।

जमुई में माहौल खराब करने की कोशिश: भूतेश्वर नाथ मंदिर में असमाजिक तत्वों ने शिवलिंग को किया खंडित, जांच जारी

थानाध्यक्ष ने आम नागरिकों से अपील की है कि पुलिस से किसी भी प्रकार की आपराधिक घटना की सूचना साझा करते हुए अपराध नियंत्रण एवं विधि-व्यवस्था संधारण में सहयोग करें। अफवाह फैलाने वाले तत्वों के विरुद्ध विधि का उल्लंघन की स्थिति में सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें