Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: अश्लील हरकत करते प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ा, शिव मंदिर में कराई शादी, वीडियो हुआ वायरल

Bihar News बिहार के जमुई में ग्रामीणों ने रविवार सुबह प्रेमी जोड़े को मिलते हुए पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने गांव के ही शिव मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी करा दी। ग्रामीणों ने बताया कि हमलोग अपने काम के लिए निकल रहे थे तभी प्रेमी जोड़े को अश्लील हरकत करते देखा जिसके बाद दोनों को पकड़ लिया गया।

By Manikant Singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 18 Aug 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
शिवमंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेता प्रेमी जोड़ा। (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, अलीगंज (जमुई)। बिहार के जमुई में चंद्रदीप थाना क्षेत्र के कोल्हाना गांव में रविवार की सुबह प्रेमी जोड़े को मिलते हुए स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा गांव के ही शिव मंदिर में हिंदू रीति- रिवाज के साथ प्रेमी जोड़े की शादी करा दी गई।

पकड़े गए प्रेमी जोड़े की पहचान कोल्हाना गांव निवासी अवध महतो की पुत्री ललिता कुमारी तथा नवादा जिले के कौवाकोल थाना अंतर्गत भोरमबांध गांव निवासी नरेश महतो के पुत्र सिंटू कुमार के रूप में हुई है। 

स्वजनों की सहमति से ग्रामीणों ने कराई दोनों की शादी

ग्रामीणों ने बताया कि जब वह अपने काम के लिए रविवार की सुबह निकल रहे थे, तो प्रेमी जोड़ा अश्लील हरकत करते देखा गया। जिसके बाद दोनों को पकड़ लिया गया।

कुछ लोग प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट करने लगे, ग्रामीणों की पहल पर दोनों को बचाते हुए उनके स्वजनों को इसकी जानकारी दी गई।

इसके बाद उन लोगों ने भी दोनों की शादी करने पर एतराज नहीं जताया। जिसके बाद दोनों की पास के शिव मंदिर में हिंदू रीति- रिवाज के साथ शादी करा दी गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

स्थानीय युवकों ने मोबाइल में पूरा शादी का वीडियो भी बना लिया। अब वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि पूरे मामले को लेकर एक आवेदन चंद्रदीप थानाध्यक्ष को दिया गया है।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि एक प्रेमी जोड़े को अश्लील हरकत करते स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया था। जिसका पास के शिव मंदिर में शादी करने की जानकारी मिली है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Patna News: सब्जी बेचने गया था पति, इधर बच्चे को लेकर प्रेमी संग फरार हुई पत्नी

Medical Claim: बीमा खरीदते समय छिपाई ऐसी बात, कंपनी ने नहीं दिया क्लेम; अब ब्याज और हर्जाने के साथ देने होंगे 30 लाख

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें