Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: पांच दिन पहले प्रेमी के साथ फरार हुई थी महिला, ससुराल लौटने पर ग्रामीण ने पार कीं सारी हदें

Bihar News बिहार के जमुई जिले में एक महिला और उसके पति के साथ ग्रामीणों ने अमानवीय व्यवहार किया। महिला को अर्द्धनग्न कर दिया गया और दंपती को चप्पल-जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। पीड़ित महिला ने डेढ़ दर्जन से अधिक ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

By Satyam Kr Singh Edited By: Mukul Kumar Updated: Wed, 04 Sep 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, झाझा (जमुई)। पांच दिन पहले प्रेमी संग फरार एक महिला सोमवार को अपनी सुसराल लौटी तो ग्रामीणों ने महिला और उसके पति के साथ अमानवीय व्यवहार किया। ग्रामीणों ने महिला को अर्द्धनग्न कर दिया।

दंपती को चप्पल और जूतों की माला पहनाकर ढोल-बाजे के साथ पूरे गांव में घुमाया। साथ ही घटना का एक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। महिला ने थाने में डेढ़ दर्जन से अधिक ग्रामीणों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। पीड़ित महिला ने बताया कि पांच दिन पहले गांव के एक युवक के साथ वह चली गई थी।

उसके बाद अपने पति और बच्चे के पास ससुराल लौट आई। दो सितंबर की रात को गणेश मंडल, रवि मंडल, सुधीर, कारू, कल्लू, दामोदर, हरी, नारायण, अरुण, संगीता सहित डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने एक बैठक कर दंपती को घर से बाहर कर दिया। दोनों के बाल काटे।

दर्जनों ग्रामीण एवं बच्चे तमाशबीन बने रहे

इस दौरान ग्रामीणों ने उसके कपड़े भी उतार दिए। दर्जनों ग्रामीण एवं बच्चे तमाशबीन बने रहे। युवाओं ने मोबाइल फोन के माध्यम से वीडियो बनाया। दंपती रहम की भीख मांगते दिखे। ग्रामीणों ने ढोल-बाजे बजाकर दंपती को चप्पल-जूतों आदि की माला पहनाकर अर्धनग्न अवस्था में पूरे गांव में घुमाया। किसी ने इसका विरोध नहीं किया।

ग्रामीण कह रहे थे कि गांव की बहू- बेटी को सही करने के लिए यह कार्यक्रम किया गया है। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया की पीड़िता के आवेदन पर मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें-

Nepal Border: गाड़ी से जा रहे हैं नेपाल तो ध्यान दें! अब बदल गया नियम, भारतीय वाहनों को सीमा पर देना होगा ज्यादा शुल्क

'6000 देने पर हर 3 घंटे में मिलेंगे 3375 रुपये', ठगों ने निकाली ऐसी स्कीम; जाल में फंसकर 800 लोगों ने गंवा दिए पैसे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर