Move to Jagran APP

Samrat Chaudhary: डिप्टी CM ने PM मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील की, बोले- पूरी दुनिया में भारत का...

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पीएम मोदी की सराहना को केंद्र सरकार और नीतीश सरकार की उपलब्धियों को गिनाई और जन समूह से श्रेष्ठ भारत बनाने के लिए पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील करते हुए एनडीए उम्मीदवार के लिए वोट मांगा। उप मुख्यमंत्री ने मोहनियां के जगजीवन मैदान में चुनावी सभा के दौरान उक्त बाते कहीं।

By Ravindra Nath Bajpai Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 28 May 2024 06:45 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 06:45 PM (IST)
डिप्टी CM ने PM मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील की

संवाद सहयोगी, मोहनियां। मंगलवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सूबे के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मोहनियां के जगजीवन मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया।

केंद्र सरकार और नीतीश सरकार की उपलब्धियों को गिनाकर उपस्थित जन समूह से श्रेष्ठ भारत बनाने को पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा।

केंद्र में कांग्रेस सरकार और बिहार में राजद सरकार के बीते दिनों की याद दिलाई। वर्तमान के विकास को गिनाया। अपने को लवकुश समाज का बताकर इस समाज को साधने की कोशिश की। विकास कार्यों को आगे बढ़ाने को एनडीए प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

इंडी गठबंधन पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि दस लाख युवाओं को नौकरी देने के बाद ही विधानसभा चुनाव में वोट मांगने आएंगे। आईएनडीआईए गठबंधन पर निशाना साधा। लालू यादव को सबसे डरपोक और सिर्फ बोलने वाला नेता बताते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ अपने परिवार की चिंता है।

पीएम मोदी के लिए कही ये बात

नरेंद्र मोदी को पूरे देश की चिंता है। समस्त देशवासी उनके परिवार के सदस्य हैं। 1990 से 2005 तक बिहार में न सड़क थी न बिजली। माफियाओं को संरक्षण देने वाली सरकार में जनता त्रस्त थी। चारों तरफ जंगलराज था। लोगों को रहने के लिए घर नहीं था। अब लालटेन युग समाप्त हो गया है। एलईडी बल्ब का जमाना आ गया।

'नीतीश कुमार की सरकार बनने के बाद बिहार का कायाकल्प हुआ'

नीतीश कुमार की सरकार बनने के बाद बिहार का कायाकल्प हो गया। सड़कें चकाचक बन गई। बिजली खूब मिल रही है। महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण मिला। कांग्रेस और राजद ने बराबर आरक्षण का विरोध किया। ये लोग अभी तक प्रधानमंत्री का नाम तय नहीं कर पाए। लुकाछिपी का खेल चल रहा है।

भारत का पूरे देश में बज रहा है डंका

कांग्रेस और लालटेनिया पार्टी कह रही हैं कि ममता बनर्जी पीएम बनेंगी। कभी शिबू सोरेन तो कभी अरविंद केजरीवाल को बनाने की बात हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की। उन्होंने कहा कि आज भारत का पूरे देश में डंका बज रहा है।

पीएम ने देश को 12 वें स्थान से पांचवे स्थान पर पहुंचाया है। इस बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत सोने की चिड़िया नहीं सोने का शेर बनकर दहाड़ेगा। श्रेष्ठ भारत बनाने को नमो प्रतिबद्ध हैं। यूपी में भगवान राम का भव्य मंदिर बन गया है। उन्होंने सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर बनाने की घोषणा की।

ये भी पढे़ं-

Tejashvi Yadav: 'माहौल टनाटन, भाजपा सफाचट', तेजस्वी यादव ने BJP पर साधा निशाना; मंच पर दिखा खास अंदाज

खेला होगा? नीतीश कुमार 4 जून के बाद... तेजस्वी की 'भविष्यवाणी' के बाद आ गया बिहार CM का रिएक्शन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.