Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: भभुआ में अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी बाइक, डूबने से दो की मौत

भभुआ में अनियंत्रित होकर गड्ढे में बाइक पलट गई। इसके बाद पानी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस को बाइक काफी क्षतिग्रस्त स्थिति में मिली जिसे जब्त कर चैनपुर थाना लाया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके स्वजन को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि मृतक देर शाम खरीदारी करके वापस घर लौट रहे थे।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 21 Jul 2024 09:14 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, चैनपुर (कैमूर)। चैनपुर थाना क्षेत्र में परैया मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई। इससे बाइक सवार दो लोगों की डूबने से मौत हो गई।

उनकी पहचान सिहोरा गांव के लल्लन बिंद के 28 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार एवं बगेदन बिंद के 31 वर्षीय पुत्र रमेश कुमार के रूप में की गई। चैनपुर थाना अध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया कि परैया मोड़ तीखा है, वहीं पर बाइक समेत पानी भरे गड्ढे में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है। इसकी जानकारी रविवार की सुबह में हुई।

बाइक काफी क्षतिग्रस्त स्थिति में पाई गई है। उसे जब्त कर चैनपुर थाने लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है। दोनों युवक शनिवार की देर शाम चैनपुर में खरीदारी करके रात लगभग आठ बजे के घर लौट रहे थे।

बाइक समेत पानी भरे गड्ढे में जा गिरे दोनों युवक

आशंका जताई जा रही है कि रास्ते में परैया मोड़ पर बाइक चालक ने गति धीमी नहीं की होगी, इस कारण मोड़ पर किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हुई और दोनों बाइक समेत सीधे पानी भरे गड्ढे में जा गिरे होंगे। जख्मी होने कारण दोनों गड्ढे से निकल नहीं सके और डूबने से उनकी मौत हो गई।

किसी वाहन से टक्कर की आशंका इसलिए है कि युवकों की बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हालत में मिली है। रात के अंधेरे में राहगीरों की नजर क्षतिग्रस्त बाइक व युवकों पर नहीं पड़ी।

इस कारण रात पर दोनों युवकों के शव गड्ढे में ही पड़े रहे। सुबह में जब ग्रामीण उधर से गुजरने लगे तो हादसे की जानकारी पुलिस को दी। स्थानीय व्यक्ति ने ही दोनों युवकों की पहचान की।

यह भी पढ़ें-

Bihar News: बिहार में एक और बड़ी IT कंपनी की हो गई एंट्री, नीतीश सरकार ने पटना में उपलब्ध कराई जमीन

Smart Meter: स्मार्ट मीटर लगाने के नाम पर हो रही ठगी, बिजली विभाग के कर्मी ने दो लोगों को लगाया चूना