Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चोरी की दो बाइक के साथ चार चोर गिरफ्तार

दुर्गावती स्थानीय थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी की हुई दो बाइक के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Updated: Mon, 04 Oct 2021 10:41 PM (IST)
Hero Image
चोरी की दो बाइक के साथ चार चोर गिरफ्तार

दुर्गावती: स्थानीय थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी की हुई दो बाइक के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम माधोपुर के प्रदीप कुमार सिंह की एक बुलेट बाइक को चोरों के द्वारा कुछ दिन पूर्व ही चोरी कर ली गई थी। थानाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में बाइक की बरामदगी के लिए एक टीम का गठन किया गया था। गुप्त सूचना के आधार पर ग्राम डहला से अरविद कुमार यादव एवं उसके सहयोगी सुनील यादव को गांव बसंतपुर थाना कंदवा जिला चंदौली उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। जबकि बुलेट बाइक यूपी के मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के सरसा गांव के विकास कुमार पिता रामप्यारे के पास से नेशनल हाईवे पर खजुरा बॉर्डर से बरामद करते हुए विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तीनों लोगों की निशानदेही पर बाइक चोरी में संलिप्त एक और चोर को थाना क्षेत्र के करारी गांव से गिरफ्तार किया गया। जो करारी गांव का शिव शंकर पांडेय बताया जाता है। उसके पास से एक काले रंग की हीरो स्प्लेंडर बाइक बरामद की गई। इस मामले में दुर्गावती थाना पुलिस ने गिरफ्तार चारों आरोपियों को मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दी।

पुलिस ने एक वारंटी सहित दो अन्य को भेजा जेल : पुलिस ने समकालीन अभियान में एक वारंटी सहित दो अन्य को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष सुनीत कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार वारंटी राजू खरवार पिता दिनेश खरवार ग्राम बड्ढ़ा का रहने वाला है। यह शराब के पूर्व के मामले का आरोपी है। इसके विरुद्ध न्यायालय से वारंट जारी हुआ था। दो अन्य लोगों में पहला लालचंद मल्लाह पिता स्व. किशुन मल्लाह ग्राम कर्महरी थाना जमानियां जिला गाजीपुर तथा दूसरा सोनू शर्मा पिता मंगाली शर्मा ग्राम तिवाय राजपुर जिला बक्सर का रहने वाला है। इन्हें शराब के नशे में और शराब के साथ रविवार की शाम में सोनवर्षा पुल के पास से गिरफ्तार किया गया। इनके पास से एक बाइक भी जब्त की गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें