Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaimur: पिता-पुत्र का विवाद देखना पड़ा भारी, सनकी बेटे ने बाप पर चलाई गोली तो राहगीर के पैर में लगी

कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हाटा बाजार में गुरुवार की सुबह पिता और पुत्र के बीच विवाद हो रहा था। विवाद के दौरान पुत्र ने पिता पर गोली चला दी। जो पिता के पेट को छूते हुए राहगीर के पैर में लग गई। घायल राहगीर चैनपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव निवासी फूलचंद राम का 32 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र राम व हाटा बाजार निवासी पप्पू खरवार बताए जाते हैं।

By Prince ShubhamEdited By: Prateek JainUpdated: Fri, 28 Jul 2023 12:41 AM (IST)
Hero Image
पिता-पुत्र का विवाद देखना पड़ा भारी, सनकी बेटे ने बाप पर चलाई गोली तो राहगीर के पैर में लगी

संवाद सूत्र, चैनपुर (कैमूर): जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हाटा बाजार में गुरुवार की सुबह पिता और पुत्र के बीच विवाद हो रहा था। विवाद के दौरान पुत्र ने पिता पर गोली चला दी। जो पिता के पेट को छूते हुए राहगीर के पैर में लग गई।

घायल राहगीर चैनपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव निवासी फूलचंद राम का 32 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र राम व हाटा बाजार निवासी पप्पू खरवार बताए जाते हैं। वीरेंद्र राम राज मिस्त्री का कार्य करता है। गुरुवार की सुबह में भी वह कहीं काम करने के लिए साइकिल से जा रहा था।

पिता-पुत्र के बीच हो रहे विवाद को देख रुक गया था, पैर में लगी गोली

इसी दौरान रास्ते में खड़ा होकर पिता पुत्र के बीच हो रहे विवाद को देखने लगा। तब तक उसे ही गोली लग गई। घायल राहगीर को घटना स्थल पर पहुंची पुलिस सदर अस्पताल लेकर आई, जहां उसका इलाज किया गया, जबकि पिता ने किसी निजी अस्पताल में जाकर अपना इलाज करवाया।

मिली जानकारी के अनुसार हाटा गांव निवासी पप्पू खरवार व उसके पुत्र विकास खरवार के बीच विवाद हो रहा था। विवाद का कारण बताया जाता है कि विकास खरवार कहीं से मोटरसाइकिल व कट्टा लेकर आया था, जिसका उसके पिता पप्पू खरवार ने विरोध किया और जिसकी बाइक व कट्टा है, उसे जाकर देने के लिए पुत्र से कहा।

इसी बात पर पुत्र पिता से विवाद करने लगा। बात नहीं मानने पर पिता ने बाइक पर लाठी से मारना शुरू कर दिया। इससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। यह देख पुत्र ने गोली चला दी। गोली से बचने के लिए पिता झुक गए। फिर भी गोली उनके पेट को छूते हुए वीरेंद्र राम के पैर में लग गई।

उधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक विकास खरवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से दो कट्टे भी बरामद किया गया है, पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है। बताया जाता है कि गिरफ्तार युवक ने बताया कि वह बनारस से अपने दोस्त के यहां से बाइक व कट्टा लेकर आया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर