Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaimur News: हाईवे पर चलती कार में अचानक उठने लगा धुआं, बाल-बाल बचे सवार; देखते ही देखते बन गई आग का गोला

कैमूर के दुर्गावती बाजार के पश्चिम तरफ नेशनल हाइवे पर मरहिया मोड़ के समीप शनिवार की दोपहर में चलती गाड़ी में आग लग गई। मौका रहते ही उसमें सभी सवार लोग उतर गए और गाड़ी धू-धूकर जलने लगी। मिली जानकारी के अनुसार चैनपुर बाजार के गाजी मियां रौजा मोहल्ला निवासी जफरुल्लाह खान उर्फ पुट्टू खान अपने परिवार के साथ वाराणसी की तरफ जा रहे थे।

By Ravindra Nath Bajpai Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 16 Jun 2024 12:03 AM (IST)
Hero Image
Kaimur News: हाईवे पर धू-धूकर जलती हुई कार

संवाद सूत्र, दुर्गावती (कैमूर)। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गावती बाजार के पश्चिम तरफ नेशनल हाइवे पर मरहिया मोड़ के समीप शनिवार की दोपहर में चलती गाड़ी में आग लग गई। मौका रहते ही उसमें सभी सवार लोग उतर गए और गाड़ी धू-धूकर जलने लगी।

मिली जानकारी के अनुसार, चैनपुर बाजार के गाजी मियां रौजा मोहल्ला निवासी जफरुल्लाह खान उर्फ पुट्टू खान अपने परिवार के साथ वाराणसी की तरफ जा रहे थे।

धुआं उठते ही गाड़ी से उतरे लोग

इसी दौरान मरहियां के पास गाड़ी में धुआं निकलने लगा। वह तो संयोग अच्छा था कि गाड़ी में आग लगने की जानकारी अंदर बैठे लोगों को पता चल गई, जिससे वह लोग सुरक्षित बाहर निकल गए और बाहर निकलने के कुछ ही मिनट में गाड़ी जल गई।

आग लगने की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह जल कर राख हो गई थी। गाड़ी में आग लगने का मुख्य कारण तापमान अधिक रहना बताया जाता है।

यह भी पढ़ें - 

Jitan Ram Manjhi: महागठबंधन 9 सीटें कैसे जीत गया? जीतन राम मांझी ने खोल दी पोल; बताई अंदर की बात

प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव में भविष्‍यवाणी फेल होने के बाद किया एक और बड़ा दावा, नीतीश कुमार को लेकर दे दिया ये बयान