Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaimur News: बस में सीट के नीचे मिले 4 पैकेट; पुलिस ने जब खोला तो मचा हड़कंप; आरोपी को थाने लेकर आई पुलिस

Kaimur News बिहार के कैमूर में एनएच पर पुलिस ने बस से एक तस्कर को 10.5 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी को थाना लेकर आई है और पूछताछ कर रही है। पुलिस ने तस्करी की खबर लगते ही वाहनों की जांच शुरू कर दी थी इसी क्रम में बस में भी छापेमारी हुई जिसके बाद गांजा के चार पैकेट मिले।

By Ravindra Nath Bajpai Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 10:40 AM (IST)
Hero Image
कैमूर में पुलिस के शिकंजे में गांजा तस्कर (जागरण)

संवाद सूत्र, दुर्गावती (कैमूर)। Kaimur News: कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर पुलिस ने बस में बैठ कर जा रहे एक तस्कर को 10 किलो 500 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तस्कर आलोक रंजन कुमार उर्फ कल्लू पिता बजरंगी पासवान ग्राम भेलमा थाना कुदरा का निवासी है।

मिली जानकारी के अनुसार दुर्गावती पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि मोहनियां से यूपी की ओर जा रही एक मिनी यात्री बस नंबर संख्या यूपी 67 एटी 2762 में सवार एक व्यक्ति बैग में गांजा ले जा रहा है। सूचना पर पुलिस जीटी रोड पर वाहनों की जांच शुरू की। जांच क्रम में उक्त बस आते दिखी।

जिसे रोक कर तलाशी लेने पर एक काले रंग के बैग पाया गया। पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो पता चला कि वह बैग बस में सवार आलोक रंजन कुमार का है। उस बैग की तलाशी लेने पर 10.500 किग्रा गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

भभुआ में नशे की हालत में आधा दर्जन से अधिक गिरफ्तार

भभुआ जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने जांच अभियान चला कर शराब के नशे में आधा दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार भभुआ थाना की पुलिस ने जांच के दौरान तीन लोगों को नशे में गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार लोगों में भभुआ नगर के वार्ड नंबर 16 निवासी बच्चू चौधरी व बेतरी गांव निवासी कासिम मियां व घटू बिंद शामिल हैं। जबकि सोनहन थाना की पुलिस ने तीन लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों में कुदरा थाना क्षेत्र के घटांव गांव निवासी अविनाश कुमार, सोनहन थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी रामाशंकर बिंद व मिरियां गांव निवासी जितेंद्र प्रसाद शामिल हैं।

वहीं मोहनियां थाना की पुलिस ने मुबारकपुर गांव निवासी सुशील कुमार व रोहित कुमार चौरसिया को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया। सभी गिरफ्तार लोगों को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें

Patna Crime News: बिहटा में प्रेमी-प्रेमिका को दी ऐसी मौत कि कांप उठा पूरा इलाका, लड़की के घर के 4 लोग गिरफ्तार

Bihar Crime: पटना में अपराधियों का तांडव, युवक को दौड़ाकर मारी गोली; इलाज के दौरान मौत