Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaimur Road Accident: स्‍कॉर्पियो और कंटेनर की भीषण टक्‍कर, 9 लोगों की मौत; एक बाइक सवार की भी जान गई

जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र में देवकली के पास जीटी रोड पर ट्रक और स्कॉर्पियो में टक्कर हुई है। इस घटना में कुल 9 लोगों की मौत होने की बात सामने आ रही है। अभी सभी स्कॉर्पियों में फंसे हैं। पुलिस क्रेन मंगाई है। इसके बाद ही मरने वालों की पहचान हो सकेगी। स्कॉर्पियो सासाराम से वाराणसी की तरफ जा रही थी।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 25 Feb 2024 09:05 PM (IST)
Hero Image
Kaimur Road Accident: ट्रक और स्‍कॉर्पियो की भीषण टक्‍कर, 9 लोगों की मौत

संवाद सहयोगी, मोहनियां (कैमूर)। कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर रविवार की रात लगभग आठ बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें कुल 9 लोगों की मौत हो गई।

घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई, लेकिन हादसा इतना भयानक था कि कोई चाह कर भी किसी को स्कॉर्पियो से नहीं निकाल सका। कंटेनर में टकराने के बाद स्कॉर्पियो चकनाचूर हो गई और सभी सवार उसी में दब गए। वहीं, एक बाइक सवार की मौत भी हो गई।

समाचार प्रेषण तक मृतक कहां के हैं, इसकी जानकारी नहीं हो सकी। मोहनियां डीएसपी दिलीप कुमार ने भी नौ लोगों के शव को अस्पताल भेजने की पुष्टि की। वहां जुटी भीड़ में शामिल लोगों के अनुसार, मृतक बाइक चालक देवकली गांव का ही बताया जाता है।

वाराणसी की ओर जा रहे थे स्‍कॉर्पियो सवार लोग

मिली जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो में सवार लोग सासाराम से वाराणसी की ओर जा रहे थे। जैसे ही स्कॉर्पियो देवकली के पास पहुंची सामने से जा रहे एक बाइक में टक्कर मार दी।

इसके बाद स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से पार कर विपरित दिशा में चली गई और सामने से आ रहे कंटेनर में टकरा गई। इससे बाइक चालक व स्कॉर्पियो में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि स्कॉर्पियो में छह पुरुष व दो महिलाएं सवार थीं।

घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य में जुट गई। क्रेन मंगवा कर स्कॉर्पियो में दबे लोगों को बाहर निकालने के प्रयास में जुट गई। सदर व अनुमंडल अस्पताल से एंबुलेंस मंगाई गई। जीटी रोड पर सड़क दुर्घटना होने से लंबा जाम लग गया।

यह भी पढ़ें -

KK Pathak ने उठाया बड़ा कदम, IAS समेत 39 अफसरों को स्‍कूल-कॉलेजों को लेकर लगा दी ये ड्यूटी; 2 मार्च तक चलेगा स‍िलसिला

Tejashwi Yadav: 'जनता मालिक है...', तेजस्‍वी की दूसरे चरण की यात्रा शुरू; बोले- नीतीश कुमार के पास...