Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोहनिया GT रोड पर बड़ा हादसा, खड़े ट्रक में बस ने मारी टक्कर; पिंडदान कर वापस लौट रहे UP के तीन तीर्थयात्रियों की मौत

Bihar News बिहार के कैमूर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। मोहनिया थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर एक ट्रक में यात्री बस ने टक्कर मार दी जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 12 तीर्थयात्री घायल हो गए। घायलों का इलाज अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में चल रहा है। तीर्थयात्री बाराबंकी से गया पिंडदान कर लौट रहे थे।

By Prince Shubham Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 29 Sep 2024 10:35 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, मोहनिया। बिहार के कैमूर जिले में एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। मोहनिया थाना क्षेत्र के सेवा निकेतन उच्च विद्यालय बरहुली के समीप जीटी रोड पर रविवार की सुबह खड़े ट्रक में पीछे से एक यात्री बस ने जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे उसमें सवार तीन पिंडदानियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। एक दर्जन यात्री घायल हुए। जिनका अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है। बस में यूपी के बाराबंकी जिला के लोग सवार थे। जो गयाजी में पिंडदान कर वापस लौट रहे थे।

मृतकों में ये लोग शामिल

मृतकों में पिंडदान कराने गए पंडा विश्वनाथ मिश्र (50) पिता स्व. सत्यदेव मिश्र, ग्राम घनौली मिश्रान, थाना असंद्रा बाजार जिला बाराबंकी उत्तर प्रदेश, स्वामी दीन (60) पिता नागेश्वर, ग्राम मानपुर मझोर दंडूपुर थाना हैदरगढ़ जिला बाराबंकी व सह चालक आशीष कुमार (35) ग्राम मदनपुर थाना सिहार जिला उन्नाव यूपी का नाम शामिल हैं।

घटना के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। वाहनों के टक्कर की आवाज सुनकर अगल बगल के लोग दौड़े। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आगे बैठे यात्री उसमें फंसे थे।

ग्रामीणों ने दुर्घटना की सूचना मोहनिया थाना को दी। सूचना पर एनएचएआइ की एंबुलेंस टीम व थाना पुलिस पहुंची। क्रेन की मदद से बस में फंसे मृतकों व घायल यात्रियों को निकाला गया। एनएचएआइ की एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें-

एसकेएमसीएच की आइसीयू में देर रात लगी आग, ऑक्सीजन हटने से एक मरीज की मौत

बिहार में अपराधियों की खैर नहीं! DGP आलोक ने पुलिस को दिए ये 6 टास्क; अपने लिए भी सेट किया प्लान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें