Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaimur Road Accident Video : हादसे में भोजपुरी गायक समेत 9 लोगों की गई जान, यूपी जा रहा था ग्रुप

Kaimur Road Accident Video बिहार के कैमूर जिले में रविवार रात हुए सड़क हादसे के सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है। स्कॉर्पियो सवार यह ग्रुप उत्तर प्रदेश जा रहा था। इस दौरान पहले बाइक को टक्कर मारने के बाद कार दूसरी साइड पर जा रहे कंटेनर से टकरा गई थी। इस हादसे में कुल नौ लाेगों की मौत हुई है।

By Prince Shubham Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 26 Feb 2024 01:01 PM (IST)
Hero Image
Kaimur Road Accident Video : हादसे में भोजपुरी गायक समेत इन 9 लोगों की गई जान

जासं, भभुआ। बिहार के कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत देवकली के पास जीटी रोड पर रविवार की रात में हुए सड़क हादसे में मरने वालों की पहचान कर ली गई है। 

मृतकों में बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत धररिया गांव निवासी विजय शंकर पांडेय के पुत्र भोजुपरी गायक छोटू पांडेय 35 वर्ष, पिथनी गांव के चंद्रदेव मिश्रा के पुत्र गीतकार सत्यप्रकाश मिश्रा उर्फ बैरागी बाबा 42 वर्ष शामिल हैं।

इनके अलावा धेउरिया गांव निवासी रामाधीन पांडेय के पुत्र बागिश पांडेय उर्फ भोलू 17 वर्ष व स्व. यमुना पांडेय के पुत्र शशि पांडेय 45 वर्ष, देवरिया गांव निवासी धनंजय पांडेय के पुत्र अनु कुमार पांडेय 19 वर्ष की भी मौत हुई है।

अनु पांडेय (बाएं), बगीश पांडेय (मध्य), शशि पांडेय (दाएं)।

वहीं, मोहनियां थाना क्षेत्र के देवकली गांव निवासी स्व. हरिदेव सिंह के पुत्र दधीबल सिंह 60 वर्ष, ग्राम कम्हरियां के सुभाष राय के पुत्र प्रकाश राय 32 वर्ष, यूपी के खांदेपुर न्यू बस्ती काशी गांव कानपुर नगर की रामबहादुर श्रीवास्तव की पुत्री सिमरन श्रीवास्तव 25 वर्ष को भी हादसे में अपनी जान गंवानी पड़ी है।

इसके साथ ही महाराष्ट्र के रूम नंबर बी 83 रोड नंबर 3 हनुमान पोस्टम सागर चंबुर तिलक नगर निवासी शिव कुमार तिवारी की पुत्री आंचल तिवारी 23 वर्ष का नाम भी मृतकों की सूची में शामिल है।

सिमरन श्रीवास्तव (बाएं), आंचल तिवारी (दाएं)।

सदर अस्पताल में सभी के शव का पोस्टमार्टम किया गया। प्रशासन द्वारा सभी मृतकाें के स्वजन को जानकारी दी गई। इसके बाद सभी के स्वजन पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसा देवकली गांव के पास जीटी रोड पर रविवार रात करीब आठ बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि स्कार्पियो में सवार लोग सासाराम से वाराणसी की ओर जा रहे थे। स्कार्पियो जैसे ही देवकली के पास पहुंची उसकी सामने से जा रही एक बाइक से टक्कर हो गई।

इसके बाद स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से पार कर विपरित दिशा में चली गई और सामने से आ रहे कंटेनर में टकरा गई। इससे बाइक चालक व स्कार्पियो में सवार सभी लोगों की मौत हो गई।

भोजपुरी गायक सह अभिनेता छोटू पांडेय (बाएं), सत्यप्रकाश मिश्रा (दाएं)।

घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। दुर्घटना के बाद मौके पर जाम लग गया था। क्रेन मंगवाकर स्कार्पियो में दबे लोगों को बाहर निकाला गया। इसके बाद सदर व अनुमंडल अस्पताल से एंबुलेंस मंगाकर अस्पताल भेजा गया।

यह भी पढ़ें

Kaimur Road Accident: स्‍कॉर्पियो और कंटेनर की भीषण टक्‍कर, 9 लोगों की मौत; एक बाइक सवार की भी जान गई

कैमूर को नीतीश की सौगात: जिले के तीन प्रखंडों में बनेंगे तीन छात्रावास, करोड़ों किए जाएंगे खर्च