Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बक्सर के राजद सांसद ने रामगढ़ के थाना अध्यक्ष पर धमकी देने का लगाया आरोप, एसपी को लिखा पत्र

Bihar Crime बक्सर के राजद सांसद सुधाकर सिंह ने रामगढ़ के थाना अध्यक्ष पर धमकी देने का आरोप लगाया है। सांसद ने कहा कि थानाध्यक्ष ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और कहा कि वे उनके जैसे कई सांसदों और विधायकों को अपनी जेब में रखकर घूमते हैं। सांसद ने इस घटनाक्रम को साजिश बताया है और कहा है कि वे इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।

By Pramod Tiwari (Ramgarh) Edited By: Yogesh Sahu Updated: Sun, 08 Sep 2024 11:14 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime: राजद सांसद ने रामगढ़ के थाना अध्यक्ष पर धमकी देने का लगाया आरोप।

संवाद सूत्र, रामगढ़ (कैमूर)। बक्सर के राजद सांसद व राज्य के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने रामगढ़ के थाना अध्यक्ष रामजी प्रसाद पर धमकी देने का आरोप लगाया है। अपने साथ हुए व्यवहार को लेकर सांसद ने बिहार की कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि यह चिंताजनक है कि एक थाना अध्यक्ष जनता के चुने हुए प्रतिनिधि के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। ऐसी घटना हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों की नींव को हिला देती है। इस संबंध में उन्होंने एसपी ललित मोहन शर्मा को एक पत्र भेजा है।

वहीं, एसपी ने कहा कि बक्सर सांसद का शिकायती पत्र प्राप्त हुआ है। मोहनियां डीएसपी दिलीप कुमार को आरोपों की जांच का जिम्मा दिया गया है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

फोन पर अभद्र भाषा का किया इस्तेमाल

सुधाकर सिंह ने कहा कि विगत दो सितंबर को एक व्यक्ति द्वारा उनके मोबाइल पर काल करके अभद्र भाषा के इस्तेमाल एवं शनिवार की रात रामगढ़ प्रखंड के नरहन और लबेदहा गांव के किसानों को रामगढ़ थाना अध्यक्ष द्वारा दी गई धमकी के बारे में उन्होंने थाना अध्यक्ष से पूछा था।

उधर से मोबाइल पर थाना अध्यक्ष ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, उल्टे कहा कि वे मेरे जैसे बहुत से सांसदों और विधायकों को अपनी जेब में रखकर घूमते हैं और मुझे जहां शिकायत करनी हो, कर लें। उन्होंने यह भी कहा कि उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

सांसद ने घटनाक्रम को बताया साजिश

सांसद ने कहा कि यह पूरा घटनाक्रम मुझे कमजोर करने के लिए रचा जा रहा है, मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मैं इन धमकियों से डरने वाला नहीं हूं।

सांसद ने इंटरनेट मीडिया पर भी एक पोस्ट डाल कर कहा कि जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधि को कोई धमकी दे और थाना प्रभारी अभद्र व्यवहार करे तो इससे लोकतांत्रिक मूल्यों की नींव हिल जाती है।

मैंने लिखित रूप से शिकायत दी है। लेकिन, दुखद है कि इस पर अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इसी प्रकार उन्होंने अपनी पोस्ट में उन्होंने किसानों को थाना प्रभारी द्वारा धमकी देने के प्रकरण की भी चर्चा की है।