Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में चरम पर तस्करी! हजारों बोतल शराब बरामद, बोलेरो व बाइक भी जब्त, दो तस्करों को पुलिस ने दबोचा

बिहार में तमाम कड़ाई के बावजूद शराब तस्करों का मनोबल हर दिन मनोबल बढ़ता ही जा रहा है। फिलहाल कैमूर में शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है। बताया जा रहा है कि एक बोलेरो से लगभग 1700 शराब की बोतल बरामद हुईं हैं। वहीं इस मामले में दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। शराब यूपी से बिहार लाई जा रही थी।

By Sumit Kumar Singh (Durgawati)Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 03 Sep 2023 04:31 PM (IST)
Hero Image
कैमूर में बोलेरो के साथ पकड़ी गई शराब की खेप। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, दुर्गावती: बिहार के कैमूर जिले में दुर्गवती में स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्मनाशा नहर मोड़ के समीप नेशनल हाइवे पर रविवार को पुलिस ने एक बोलेरो से 1761 बोतल शराब बरामद की। इसके साथ पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार तस्करों में अगिआंव बाजार थान क्षेत्र के गांव गगतर का आकाश यादव और पिरो थाना क्षेत्र के गांव उज्जैन डिहरा का राजकुमार यादव है। दोनों जिला भोजपुर के निवासी बताए जाते हैं।

शराब को लेकर मिली थी गुप्त सूचना

दुर्गावती थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह को गुप्त सूचना मिली कि एक बोलेरो में शराब लोड कर यूपी से बिहार की सीमा में लाई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई एवं कर्मनाशा नहर मोड़ के पास पहुंच गई और उक्त बोलेरो के आने का इंतजार करने लगी। थोड़ी ही देर में उक्त बोलेरो आती हुई दिखी।

नजदीक आने पर जब पुलिस ने उक्त बोलेरो को रोककर तलाशी ली तो उसके अंदर कुल 1761 बोतल शराब बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बोलेरो को जब्त कर थाना लाई।

103 लीटर शराब व बाइक जब्त, तस्कर फरार

इसके अलावा सिवान में असांव थाने की टीम ने रविवार को पिपरहिया गांव स्थित पुल के समीप से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 103 लीटर शराब के साथ तीन बाइक को जब्त किया है। पुलिस को देख शराब तस्कर भागने में सफल रहे।

छापेमारी में पीएसआई दिनेश कुमार पांडेय व अन्य पुलिस बल मौजूद थी। थानाध्यक्ष विपिन कुमार ने बताया कि तीन अज्ञात शराब तस्कर के विरुद्ध प्राथमिकी कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर