Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेमिका के एक कॉल पर मिलने के लिए दौड़ा चला आया यूपी का लड़का, गांव वालों ने पकड़कर कर दी धुनााई, फ‍िर...

थाना क्षेत्र के एक ग्राम में उत्तर प्रदेश से एक लड़की से मिलने पहुंचे युवक की स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा जमकर पिटाई कर दी गई। हालांकि कुछ स्थानीय लोगों के बीच बचाव के कारण युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। एक गांव में एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश वाराणसी का रहने वाला दीपक कुमार नाम का युवक मिलने के लिए पहुंचा।

By Ravindra Nath BajpaiEdited By: Prateek JainUpdated: Sun, 29 Oct 2023 02:52 AM (IST)
Hero Image
प्रेमिका के एक कॉल पर मिलने के लिए दौड़ा चला आया यूपी का लड़का

संवाद सूत्र, चैनपुर (कैमूर)। थाना क्षेत्र के एक ग्राम में उत्तर प्रदेश से एक लड़की से मिलने पहुंचे युवक की स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा जमकर पिटाई कर दी गई। हालांकि, कुछ स्थानीय लोगों के बीच बचाव के कारण युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश वाराणसी का रहने वाला दीपक कुमार नाम का युवक मिलने के लिए पहुंचा। बताया जा रहा है की लड़की के माता-पिता मानसिक रूप से कुछ कमजोर हैं।

लोगों ने घर में जाते देखा, भागने पर पकड़ा 

लड़की के घर में जाते हुए लोगों ने युवक को देख लिया। ग्रामीण पूछताछ करने लगे तब तक युवक घर से निकलकर भागने लगा। भाग रहे युवक को ग्रामीणों के द्वारा पकड़ लिया गया और पिटाई कर दी गई।

पूछताछ के दौरान यह मालूम चला कि लड़का और लड़की के बीच मोबाइल से लंबे समय से बात हो रही है। लड़की ने मिलने के लिए लड़के को बुलाया था, जिस पर लड़की से मिलने के लिए वह पहुंचा, जहां पकड़े जाने पर आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा पिटाई कर दी गई।

ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि मामले की सूचना थाने को नहीं दी गई थी। लड़के को हिदायत देखकर वापस भेज दिया गया है। दोबारा अगर ऐसी घटना होती है तो लड़के को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - Nitish Kumar तोड़ेंगे इलेक्‍शन न लड़ने की परंपरा? UP से मिला चुनाव लड़ने का न्‍योता, अब दिसंबर में करेंगे दौरा

यह भी पढ़ें - Bihar News: 'गाली देने पर ही सुनते हैं अफसर...' बिहार सरकार के मंत्री का विवादित बयान Social Media पर Viral

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें