Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katihar News: कटिहार में खाद व्यवसायी के घर भीषण डकैती, 40 मिनट तक घर के लोगों को बनाया बंधक; कांप उठा पूरा इलाका

Katihar News कटिहार में एक खाद व्यवसायी के घर हथियारबंद डकैतों ने धावा बोलकर करीब छह लाख रुपये समेत सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए। करीब चालीस मिनट तक चली इस लूटपाट की घटना में डकैतों ने गृहस्वामी को बंधक बनाकर रखा। घटना की सूचना मिलते ही बरारी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटा रही है।

By Amar Pratap Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 03:44 PM (IST)
Hero Image
कटिहार में खाद व्यवसायी के घर डाका (जागरण फोटो)

संवाद सूत्र, बरारी (कटिहार)। Katihar News: बरारी थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में मंगलवार देर रात्री खाद व्यवसायी के घर हथियारबंद डकैतो ने धावा बोलकर करीब छह लाख रुपये समेत सोने चांदी के आभूषणो को लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर बरारी पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है। घटना की तकनीकी जांच के लिए फोरेसिंक टीम को भी लगाया गया है।

घटना को लेकर बताया जाता है कि मंगलवार देर रात्री करीब सवां बारह बजे हथियारबंद करीब आधा दर्जन नकाबपोश अपराधी लोहे के रड से मुख्य दरवाजा के ग्रिल को खोलकर घर में प्रवेश कर गया और हथियार का भय दिखाकर गृहस्वामी पंकज चौधरी का मोबाईल लेकर उसकी मां, पत्नी व बच्चे को एक कमरे में बंद कर करीब चालीस मिनट तक लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

खाद व्यवसाई पंकज चौधरी ने बताया कि नकाबपोश अपराधी दो गोदरेज मे रखा करीब छह लाख रुपये और पांच लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण को लूटकर फरार हो गए। अपराधियो के जाने के बाद पंकज चौधरी द्वारा बिछावन के नीचे छुपाकर रखे गए एक मोबाईल फोन से इसकी जानकारी अपने स्टाफ को दी गई।

जिसके बाद उसे बंद कमरे से बाहर निकाला गया। घटना की सूचना पर बरारी थानाध्यक्ष फुलेन्द्र कुमार, पुअनि अभिषेक कुमार सदलबल साथ पहुंचकर जांच में जुट गई। वही एसपी जितेंद्र कुमार के निर्देश पर फोरेसिंक टीम भी माैके पर पहुंच कर हर पहलु की बारीकी से जुट गई है। इस घटना से स्थानीय व्यवसायियो में आक्रोश व्याप्त है। वे अपराधियो के गिरफ्तारी की मांग पर अड़े है।

ये भी पढ़ें

स्मार्ट मीटर तेजी से घूमता है... शिकायत पर बिजली विभाग ने लगाई गजब की तरकीब, गांव वाले तुरंत हो गए तैयार

Smart Meter in Bihar : स्मार्ट मीटर की शिकायत सुन माथा पकड़कर बैठे जेई, फिर दौड़कर भागे बिजली विभाग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर