Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamui News: हाथ-पैर बांध नाबालिग को खिलाया जहर, इलाज के दौरान मौत; एक गिरफ्तार

प्रेम-प्रसंग में एक नाबालिग को जहर खिलाकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। इलाज के दौरान नाबालिग ने पुलिस को दिए फर्द बयान में कहा था कि 10 नंबर को सड़क पर टहल रहा था। इसी दौरान कुछ लोग जबरन उसे एक बगीचे में लेकर चले गए। दोनों ने हाथ पकड़कर जबरन कुछ पिला दिया। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई।

By Rajeev ChoudharyEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 14 Nov 2023 10:39 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, फलका(कटिहार)। बिहार के कटिहार जिले में सोमवार को फलका थाना क्षेत्र के मघेली पंचायत के एक गांव में प्रेम-प्रसंग में एक नाबालिग को हाथ- पैर बांध कर जबरन जहर पिला कर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने इलाज के दौरान नाबालिग के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

इलाज के दौरान नाबालिग ने पुलिस को दिए फर्द बयान में कहा था कि 10 नंबर को सड़क पर टहल रहा था। इसी दौरान नीरज कुमार सिंह, प्रदीप महतो उर्फ डोमा जबरन उसे कवैया आम बगीचा ले गया। दोनों ने हाथ पकड़कर जबरन कुछ पिला दिया। घर आने पर गला सूखने लगा तथा उल्टी होने लगी।

तबीयत बिगड़ने पर पिता को सारी बात बताई। इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जाने पर जहरीला पदार्थ खिला देने की बात बताई गई।

इस संबंध में थनाध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। एक आरोपित प्रदीप कुमार महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

ई-रिक्शा और बाइक के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार घायल

जमुई-खैरा मुख्य मार्ग पर नीमारंग के पास रविवार की शाम तेज रफ्तार बाइक और ई रिक्शा के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डा ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हड्डी रोग विशेषज्ञ चिकित्सक के पास पटना रेफर कर दिया। घायल व्यक्ति की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के पूर्णा खैरा गांव निवासी रामजनम सिंह के पुत्र बिरजू सिंह के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि वह अपने एक साथी के साथ किसी काम से खैरा से जमुई आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक नीमारंग के पास पहुंची। सामने से आ रही ई रिक्शा के बीच जोरदार टक्कर हो गई। बिरजू सिंह घायल हो गए। साथ ही युवक बाल बाल बच गया।

यह भी पढ़ें- दिवाली के बाद पटना की हवा भी हुई जहरीली, प्रदूषण फैलाने पर पटना एयरपोर्ट रनवे निर्माण में लगी कंपनी पर लाखों का जुर्माना

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar के खिलाफ मांझी ने खोला मोर्चा, कल पटना में होगा मौन धरना; पूर्व CM बोले- मुख्यमंत्री ने किया दलित समाज को जलील