Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'चिकन लवर' बना 'बंदूकबाज'... रिसेप्शन पार्टी में ये डिश नहीं मिली तो वेटर पर चला दी गोली, उसके बाद जो हुआ वो और भी शॉकिंग!

बिहार के कटिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के बाद आयोजित हुई रिसेप्शन पार्टी में एक चिकन प्रेमी ने वेटर पर गोली चला दी। दरअसल आरोपित शख्स ने खाना परोस रहे शख्स से चिकन और चावल मांगा था लेकिन उसने इनकार कर दिया। इस पर वो गुस्से में आ गया और फायर कर दिया।

By Rajeev ChoudharyEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 27 Nov 2023 09:15 PM (IST)
Hero Image
'चिकन लवर' बना 'बंदूकबाज'... रिसेप्शन पार्टी में ये डिश नहीं मिली तो वेटर पर चला दी गोली

संवाद सूत्र, कुरसेला (कटिहार)। कुरसेला नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर नौ में वर-वधू स्वागत समारोह की पार्टी में चिकन-चावल नहीं देने पर एक व्यक्ति ने गोली चला दी। संयोग था कि गोली परोसने वाले की जगह समारोह स्थल पर लगे साउंड बॉक्स में जा लगी।

पुलिस के अनुसार, वार्ड नौ निवासी देवेंद्र राय के यहां रविवार की रात प्रीतीभोज था। भोज में आए उसी वार्ड के छुंगरी मंडल ने खाना परोस रहे रबिन को चिकन-चावल देने कहा। चिकन देने से मना करने पर आरोपित ने रबिन के सिर पर कट्टा के बट से वार कर दिया, जिससे वह जख्मी हो गया।

साउंड बॉक्स में लगी गोली

इसी दौरान आरोपित ने गोली भी चलाई जो साउंड बॉक्स में जा लगी। इसके बाद हमलावर फिर से कट्टे में गोली लोड करने लगा। हथियार छीनने की कोशिश में देवेंद्र राय व रविंद्र कुमार मामूली रूप से जख्मी हो गए।

पुलिस ने गिरफ्तार किया

मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपित छंगुरी को धर दबोचा। जख्मी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को कट्टा व गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें- GF की इच्‍छा बनी नए BF का 'खूनी केक', Ex Boyfriend ने बदला लेने में नहीं छोड़ी कसर; लव ट्राएंगल बना क्राइम स्टोरी

ये भी पढ़ें- लखीसराय के सभापति पर 'सनकी आशिक' को भगाने का आरोप, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बनाई नई रणनीति; कई ठिकानों पर छापेमारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें