Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Police के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, कोढ़ा गैंग के 22 शातिर गिरफ्तार; चोरी की 22 बाइक भी की बरामद

बिहार पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। कटिहार में पुलिस ने कोढ़ा गैंग के 22 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 22 बाइक भी बरामद की है। एसपी ने बताया कि विशेष अभियान के तहत सभी शातिरों को पकड़ा गया। चोरी किए बाइक से गैंग के अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देने का काम करते हैं।

By Pradeep GuptaEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sat, 21 Oct 2023 09:55 PM (IST)
Hero Image
Bihar Police के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, कोढ़ा गैंग के 22 शातिर गिरफ्तार; चोरी की 22 बाइक भी की बरामद

संवाद सहयोगी, कटिहार। Bihar Crime News पुलिस अधीक्ष्रक जितेन्द्र कुमार के निर्देश पर सूचना के आधार पर पुलिस ने कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज में छापामार कार्रवाई की। छापामारी के दौरान राज्य के विभिन्न जिलों से कोढ़ा गैंग के अपराधियों द्वारा चोरी की गई 22 बाइक बरामद की गई। पुलिस ने गिरोह के 22 शातिर बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने राज्य के विभिन्न जिलों में आपराधिक वारदात को अंजाम दिया है। पकड़े गए शातिरों की आपराधिक पृष्ठभूमि भी खंगाली जा रही है। उन्होंने कहा कि पूजा के अवसर पर गिरोह के सदस्यों के अपने घर आने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर छापामारी की कार्रवाई की गई।

चोरी की बाइक पर देते थे वारदात को अंजाम

एसपी ने बताया कि विशेष अभियान के तहत सभी शातिरों को पकड़ा गया। चोरी किए बाइक से गैंग के अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देने का काम करते हैं। छापामारी में विभिन्न कंपनियों की 22 बाइक बरामद की गई। बाइक कहां-कहां से चोरी की गई थी। इसका पता लगाया जा रहा है।

इनकी हुई गिरफ्तारी

छापामारी में गिरोह के सदस्य छवि लाल यादव, मनोज यादव, मनीष कुमार, विशाल कुमार, बालू ग्वाला, चंद्रिका यादव, सोनू यादव, करन कुमार, मुन्ना कुमार, रोबिन यादव, राहुल कुमार, रंजीत यादव, सोनू कुमार, रमन ग्वाला, मौसम ग्वाला, उत्तम यादव, दीपक कुमार, मनीष कुमार, शेखर यादव, विक्की यादव, राम कुमार यादव, रौनक सहित 22 शातिर को गिरफ्तार किया गया।

इस छापामारी अभियान में कोढ़ा थानाध्यक्ष आलोक राय, पुअनि राम बहादुर शर्मा, समरजीत कुमार, हरेन्द्र राम, मन्नु कुमार, अमरेश कुमार, रॉकी कुमार, आरती कुमारी, अरुण कुमार, टुनटुन कुमार शामिल थे।

ये भी पढ़ें- Bihar News: 'निवेश और रोजगार को बढ़ावा देने वाली नीतियां बनाएं', CM नीतीश कुमार का अधिकारियों को निर्देश

ये भी पढ़ें- Bhagalpur Crime News: फुलवरिया में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दो लोग गंभीर रूप से घायल; पुलिस ने दर्ज की FIR