Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अरी मैया! भैंस से टकराए और ऊपर का कट गया टिकट, हेलमेट भी टूटा; बहन हो गई जख्मी

Katihar News बिहार के कटिहार में भैंस से टकरा जाने की वजह से बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टना में बाइक चालक का हेलमेट पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसके साथ ही बाइक पर पीछे बैठी बहन भी जख्मी हो गई जिसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

By Rajeev ChoudharyEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 17 Nov 2023 11:16 AM (IST)
Hero Image
अरी मैया! भैंस से ऐसे टकराए कि भगवान के यहां का कट गया टिकट, हेलमेट भी टूटा

संवाद सूत्र, कुरसेला (कटिहार)। कुरसेला थाना क्षेत्र के एसएच 77 स्टेशन रोड के गर्ल्स स्कूल के समीप गुरुवार की संध्या भैंस से टकरा जाने के कारण बाइक सवार तीनघरिया निवासी बिहारी कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना में बाइक पर बैठी चचेरी बहन प्रीति कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जख्मी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

क्या बोले मृतक के पिता?

मृतक के पिता बिपिन मंडल ने बताया कि बिहारी अपनी चचेरी बहन प्रीती के साथ बाइक से सैतपुरा भंगहा से वापस अपने घर आ रहा था। इसी दौराान सड़क पर भैंस से टकरा जाने के कारण बिहारी की मौत हो गई, जबकि प्रीती जख्मी हो गई।

स्थानीय लोगों ने क्या बताया?

स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क पर भैंस का झुंड जा रहा था। अंधेरा होने के कारण बाइक भैंस से टकरा गई। घटना में बाइक चालक का हेलमेट पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढे़ं -

किडनी पीड़ित को कर्मचारियों ने बाथरूम में आधे घंटे रखा बंद, झोलाछाप डॉक्टर ने निकाल ली थी सुनीता की दोनों Kidney

समस्तीपुर, सारण, सिवान के डीईओ-डीपीओ को कारण बताओ नोटिस जारी, चार घंटे में मांगा गया जवाब