Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गिर जाएगी नीतीश की सरकार! BJP के दिग्गज नेता ने बता दिया JDU का फ्यूचर, बोले- ज्यादा दिन साथ नहीं रहेंगे MLA-MP

बिहार बीजेपी के दिग्गज नेता मिथिलेश तिवारी ने नीतीश कुमार और जदयू को लेकर बड़ी राजनीतिक भविष्यवाणी कर दी है। मिथिलेश तिवारी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में तीसरी बार लागतार केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी और जदयू के विधायक व सांसद अधिक दिनों तक नीतीश कुमार के साथ रहने वाले नहीं हैं। उनके इस बयान से सियासी घमासान मचने की पूरी संभावना है।

By Neeraj Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 05 Jan 2024 03:07 PM (IST)
Hero Image
गिर जाएगी नीतीश की सरकार! BJP के दिग्गज नेता ने बता दिया JDU का फ्यूचर (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, कटिहार। भाजपा कोर कमेटी की बैठक स्थानीय कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज राय ने की। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री मिथिलेश तिवारी मौजूद थे। प्रदेश महामंत्री ने कहा कि कटिहार लोकसभा सीट से भाजपा कार्यकर्ता ही चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में तीसरी बार लागतार केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि जदयू के विधायक व सांसद अधिक दिनों तक नीतीश कुमार के साथ रहने वाले नहीं हैं।

कार्यकर्ताओं को दिए अहम निर्देश

मिथिलेश तिवारी ने टह भी कहा कि हाल ही में तीन राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी है। प्रदेश महामंत्री ने कोर कमेटी की बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा में कार्यकर्ताओं से बढ़ चढ़कर भाग लेने व केंद्र की कल्याणकारी योजना की जानकारी आमलोगों तक पहुंचाने की बात कही।

इस अवसर पर प्रदेश मंत्री स्वदेश यादव,पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद , विधान पार्षद अशोक कुमार अग्रवाल, प्राणपुर विधायक निशा सिंह, कोढा विधायक कविता पासवान, महापौर उषा देवी अग्रवाल, पूर्व सांसद निखिल कुमार चौधरी, पूर्व विधान पार्षद राजवंशी सिंह, पूर्व विधायक विभाष चंद्र चौधरी, लोकसभा प्रभारी, बिनोद मंडल, जिला प्रभारी सुरेश सुरान आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'अगर मैं मुस्लिम बन गया तो...', Nitish Kumar के मंत्री ने क्यों कह दी ये बात; फिर छिड़ेगा सियासी बवाल!

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'संयोजक का पद कहां से आया? नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश हो रही'; JDU के दिग्गज नेता के गंभीर आरोप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें