Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav के सामने 'विराट कोहली.. जिंदाबाद-जिंदाबाद...' का खूब लगा नारा, यहां बल्ला लेकर मैदान में उतरे थे पूर्व डिप्टी CM

Tejashwi Yadav बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का क्रिकेट प्रेम किसी से छिपा हुआ नहीं है। जन विश्वास यात्रा के दौरान यह एक बार फिर सामने आया है। दरअसल मंगलवार को वह अपनी जन विश्वास यात्रा के क्रम में कटिहार पहुंचे हुए थे। यहां उन्होंने क्रिकेट के मैदान में उतरकर शॉट लगाया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Updated: Tue, 27 Feb 2024 02:53 PM (IST)
Hero Image
Tejashwi Yadav के सामने विराट कोहली.. जिंदाबाद-जिंदाबाद... खूब लगे नारे, यहां बल्ला लेकर मैदान में उतरे पूर्व डिप्टी CM

एएनआई, कटिहार। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास यात्रा पर निकले हुए हैं। इसी क्रम में वह मंगलवार को कटिहार पहुंचे थे। यहां उनके क्रिकेट खेलने का एक वीडियो सामने आया है, जो अब काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि तेजस्वी यादव क्रिकेट खेल रहे हैं और इसी दौरान भीड़ से विराट कोहली के नाम की आवाज आती है। इसके बाद तेजस्वी के शॉट लगाने पर समर्थक जिंदाबाद के नारे भी लगाते दिखाई और सुनाई देते हैं।

क्रिकेट खेल रहे तेजस्वी यादव का वीडियो वायरल

तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास यात्रा के क्रम में अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में वह मंगलवार को कटिहार पहुंचे थे। यहां अपने समर्थकों के बीच वह खेल के मैदान में उतर गए और जोरदार शॉट भी लगाया।

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि तेजस्वी के समर्थकों को सुरक्षा कर्मी धकेल कर संभाल रहे हैं।

वहीं, खुद तेजस्वी यादव पिच पर बल्ला लेकर खड़े हैं। इस दौरान पीछे से एक समर्थक के विराट कोहली-विराट कोहली.. चिल्लाने की आवाज सुनाई देती है।

वहीं, एक अन्य समर्थक की आवाज आती है सिक्सर.. सिक्सर। बहरहाल, तेजस्वी यादव खेलने के लिए तैयार होते हैं तो पहली गेंद उनके पीछे की तरफ चली जाती है।

इसके बाद दूसरी गेंद उनके सामने फेंकी जाती है, जिस पर वह एक छोटा सा शॉट लगाते हैं। इसके बाद भीड़ से आवाज आती है, बहुत अच्छा और जिंदाबाद-जिंदाबाद... के नारे लगाए जाने लगते हैं।

28 को खगड़िया जाएंगे तेजस्वी यादव

बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव जन विश्वास यात्रा के दौरान कल 28 फरवरी को खगड़िया जाएंगे। उनके कार्यक्रम की सफलता को लेकर वहां युद्धस्तर पर तैयारी की जा रही है। महागठबंधन की ओर से भी जन विश्वास यात्रा को सफल बनाने की अपील की गई है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'नीतीश चाचा ने राजद को नहीं...', Tejashwi Yadav ने फिर मुख्यमंत्री पर बोला हमला

Bihar Politics: इस बात पर तेजस्‍वी से नाराज हुए उनके समर्थक, सड़क पर उतरकर खूब काटा बवाल