Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katihar: यात्रियों की भीड़ को देखते हुए स्पेशल ट्रेनों के परिचालन की अवधि बढ़ी, यहां देखें रूट की जानकारी

एनएफ रेल ने यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कुछ विशेष ट्रेनों की परिचालन अवधि में विस्तार किया है। विशेष ट्रेन की सेवा का विस्तार अप व डाउन में किया जाएगा। सीपीआरओ सव्यसाची डे ने बताया कि ट्रेन संख्या 07046 सिकंदराबाद-डिब्रुगढ़ स्पेशल की सेवा को तीन जुलाई से 31 जुलाई तक प्रत्येक सोमवार को सिकंदराबाद से डिब्रुगढ़ जाने के लिए पांच ट्रिप के लिए बढ़ाया गया है।

By Rajeev ChoudharyEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 03 Jul 2023 12:33 AM (IST)
Hero Image
यात्रियों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए स्पेशल ट्रेन की परिचालन अवधि बढ़ाई गई

संवाद सहयोगी, कटिहार: एनएफ रेल ने यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कुछ विशेष ट्रेनों की परिचालन अवधि में विस्तार किया है। विशेष ट्रेन की सेवा का विस्तार अप व डाउन में किया जाएगा।

सीपीआरओ सव्यसाची डे ने बताया कि ट्रेन संख्या 07046 सिकंदराबाद-डिब्रुगढ़ स्पेशल की सेवा को तीन जुलाई से 31 जुलाई तक प्रत्येक सोमवार को सिकंदराबाद से डिब्रुगढ़ जाने के लिए पांच ट्रिप के लिए बढ़ाया गया है।

इन ट्रेनों की अवधि में किया गया विस्‍तार

ट्रेन संख्या 07047 डिब्रुगढ़-सिकंदराबाद स्पेशल की सेवा को छह जुलाई से तीन अगस्त तक प्रत्येक गुरुवार को डिब्रुगढ़ से सिकंदराबाद जाने के लिए पांच ट्रिप के लिए विस्तार किया जाएगा।

दोनों तरफ की यात्रा के दौरान विशेष ट्रेनें अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए वाया शिमलगुड़ी, डिमापुर, लामडिंग, गोवालपारा टाउन, अलीपुद्वार, न्यू जलपाईगुड़ी, रामपुरहाट, खड़गपुर, भुवनेश्वर, विशाखपट्टणम और विजयवाड़ा होकर चलेंगी।

ट्रेन संख्या 09525 ओखा-नाहरलगुन समर स्पेशल की सेवा को चार जुलाई से 29 अगस्त तक नौ ट्रिप के लिए बढ़ाया गया है, जो प्रत्येक मंगलवार को ओखा से नाहरलगुन के लिए रवाना होगी।

ट्रेन संख्या 09526 नाहरलगुन-ओखा समर स्पेशल की सेवा को आठ जुलाई से दो सितंबर तक नौ ट्रिप के लिए विस्तारित किया गया है, जो प्रत्येक शनिवार को नाहरलगुन से ओखा के लिए रवाना होगी। दोनों तरफ की यात्रा के दौरान उक्त ट्रेनें अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए वाया हारमती और रंगापाड़ा नार्थ होकर चलेंगीं।

ट्रेन संख्या 08047 सांतरागाछी-गुवाहाटी फेस्टिवल वीकली स्पेशल की का परिचालन सात जुलाई से 28 जुलाई तक प्रत्येक शुक्रवार को चार ट्रिप के लिए विस्तारित किया गया है।

ट्रेन संख्या 08048 गुवाहाटी-सांतरागाछी फेस्टिवल वीकली स्पेशल की सेवाओं को आठ जुलाई से 29 जुलाई तक प्रत्येक शनिवार को चार ट्रिप के लिए विस्तार किया जाएगा।

दोनों ट्रेनें अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए वाया गोवालपारा टाउन, न्यू बंगाईगांव, न्यू जलपाईगुड़ी, किशनगंज, मालदा टाउन और बर्द्धमान होकर चलेगी। सीपीआरओ ने बताया की ट्रेनों के ठहराव और समय-सूची का विवरण आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें