Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katihar News: कटिहार में पुलिस टीम पर हमला, ताश खेलने के विवाद पर मचा बवाल; जान बचाकर भागे जवान

कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र में जादू-टोना के आरोप में तीन लोगों को बंधक बना लिया गया था। पुलिस जब उन्हें छुड़ाने पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए और पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। कहा जा रहा है कि ताश खेलने का विवाद जादू-टोना तक पहुंच गया।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 10 Sep 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
कटिहार में पुलिस टीम पर हमला (जागरण)

जागरण संवाददाता, कटिहार। Katihar News: कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र के भटवारा पंचायत वार्ड संख्या 7 बांध टोला मे जादू टोना कर जान से मारने को लेकर बंधक बने तीन लोगों को छुड़ाने के लिए पहुंचे पुलिस कर्मी पर ग्रामीणों के द्वारा हमला किया गया।

जिसमे पुलिसकर्मी सी मनु कुमार अपर थाना अध्यक्ष एवं राजेश कुमार प्रभारी थाना प्रभारी कोढ़ा एवं एक महिला व एक पुरुष पुलिसकर्मी बुरी तरह जख्मी हो गई। साथ ही कई पुलिसकर्मी पर गोबर पत्थर हसवा से हमला किया गया था।

पहले ताश खेलने पर हुआ विवाद फिर जादू-टोना को लेकर बनाया बंधक

घटना के विषय में बताया जा रहा है कि पिछले सप्ताह सोमवार को ताश खेलने के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। जिसमें एक युवक 14 वर्षीय रवि कुमार जख्मी हो गया था। पंचायत कर मामले को रफत दफा कर दिया गया था।

लेकिन पिछले रात्रि रवि कुमार के पिता गोपाल ऋषि की अचानक तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद उसे उपचार के लिए कटिहार सदर अस्पताल ले जाया गया।जहां उनकी मौत हो गई।

मौत के बाद आकर्षित ग्रामीणों के द्वारा पूर्व में विवाद हुए परिजन के घर शव को रखकर उनके परिजन मलका ऋषि, तूफान ऋषि, सलका ऋषि को बंधक बना लिया। उनके साथ बुरी तरह मारपीट की गई।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पहुंचकर बंधक को छुड़ाने का घंटा प्रयास किया। बंधक को खोलकर जब गाड़ी में बिठाया गया। तब ग्रामीण पुलिसकर्मी पर हमला कर जख्मी कर दिया। वही बुरी तरह से पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है।

ये भी पढ़ें

Hajipur News: हाजीपुर में 38 लोगों को एक साथ क्यों गिरफ्तार किया गया? बड़ी वजह आई सामने

Bihar Crime News: पटना में सीतामढ़ी के कुख्यात अपराधी रामजी राय की गोली मारकर हत्या, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर