Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katihar News: मोहना के शूटरों की निशानदेही पर दो राइफल और 11 गोलियां बरामद, SP ने दी जानकारी

Katihar Police जिला पुलिस व एसटीएफ द्वारा गुजरात के सूरत से मोहना ठाकुर गिरोह के चार शूटर गिरफ्तार किए गए थे। इनकी निशानदेही पर मोहना चांदपुर दियारा में निशानदेही के आधार पर लकड़ी के ढेर से 13 बोर की दो रायफलें व 11 गोलियां बरामद की गईं।

By Neeraj KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 09 Jan 2023 10:08 PM (IST)
Hero Image
प्रेस को जानकारी देते हुए कटिहार पुलिस अधीक्षक।

कटिहार, जागरण संवाददाता: जिला पुलिस व एसटीएफ द्वारा गुजरात के सूरत से मोहना ठाकुर गिरोह के चार शूटर गिरफ्तार किए गए थे। इनकी निशानदेही पर मोहना चांदपुर दियारा में निशानदेही के आधार पर लकड़ी के ढेर से 13 बोर की दो रायफलें व 11 गोलियां बरामद की गईं। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि बरामद हथियारों का उपयोग दो दिसंबर की गैंगवार में किए जाने की बात गिरफ्तार आरोपितों ने स्वीकार की है।

हथियार छिपाकर गुजरात फरार हो गए थे आरोपित 

एसपी ने बताया कि बरामद रायफलों की जांच की जा रही है। रायफल लूटी गई या खरीदी गई, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूरत से मोहना गिरोह के शूटर सुमन कुंवर, अमन तिवारी, धीरज सिंह व अभिषेक राय उर्फ टाइगर को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार आरोपित भागलपुर जिले के बाखरपुर के रहने वाले हैं। गैंगवार के बाद दोनों रायफलों को मोहनाचांदपुर में ही छिपाकर आरोपित गुजरात फरार हो गए थे।

गिरफ्तार अमन राय का आपराधिक इतिहास रहा है। गिरोह के शूटर पर बरारी थाना व सेमापुर आउट पोस्ट में मामले दर्ज हैं। सुमन कुंवर पर बरारी थाना में एक, धीरज सिंह पर पीरपैंती थने में दो तथा अभिषेक राय उर्फ टाइगर पर पीरपैंती थाने में तीन मामले दर्ज हैं। इन बदमाशों को ट्रांजिट रिमांड पर लाया गया है। पूछताछ के बाद इन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।

गैंगवार में पांंच लोगों की हुई थी मौत

एसपी ने बताया कि फरार मोहना ठाकुर व अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। दो दिसंबर को बरारी के दियारा में हुई गैंगवार की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई थी। चार शव पुलिस ने बरामद किए थे। लापता पिकुआ का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

यह भी पढ़ें- Munger University : छात्रों के लिए खुशखबरी, अब मुंगेर विश्वविद्यालय से भी कर सकेंगे पीएचडी, अधिसूचना भी जारी