Move to Jagran APP

Katihar News: भाजपा MLC के भतीजे को कटिहार रेलवे SP ने मारा थप्पड़, खबर लगते ही भड़के नेताजी, उठाया बड़ा कदम

Katihar News कटिहार रेल एसपी डॉ संजय भारती का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एमएलसी अशोक अग्रवाल के भतीजे गौतम कुमार को पूजा पंडाल में थप्पड़ मार दिया। घटना शुक्रवार शाम को हुई जब गौतम परिवार के साथ पंडाल देखने आए थे। वहां खड़े एक अधिवक्ता ने वीडियो बना लिया जिसके बाद बवाल मच गया।

By Amar Pratap Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 12 Oct 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
भाजपा MLC के भतीजे को कटिहार रेलवे SP ने मारा थप्पड़ (जागरण)

जागरण संवाददाता, कटिहार। Katihar News: कटिहार रेल एसपी डॉ संजय भारती ने पंडाल देखने आए एमएलसी अशोक अग्रवाल के भतीजे गौतम कुमार पर थप्पड़ मार दिया। वही बगल में खड़े एक अधिवक्ता के द्वारा वीडियो बना लिया गया। 

बीवी-बच्चों के सामने एमएलसी के भतीजे को जड़ दिया थप्पड़

घटना शुक्रवार देर शाम की है। जब एमएलसी अशोक अग्रवाल के भतीजे गौतम कुमार अपने परिवार के साथ बाइक से लंगडा बाग़ान पूजा पंडाल देखने आए थे। इसी बीच कुछ बात को लेकर सिविल ड्रेस में रेल एसपी ने गौतम कुमार को उनके बीबी और बच्चे के सामने ही गाल पर थप्पड़ मार दिया। वहीं घटना को लेकर सभी ने निंदा की है।

सूचना मिलते ही भड़के एमएलसी

वही एमएलसी अशोक अग्रवाल ने कहा की कानून सबके लिए समान है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वीडियो भेज कर कारवाई करने की मांग करेंगे। वही रेल एसपी डॉक्टर संजय कुमार भारती ने इस संदर्भ में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

देखें video

वकील के कैमरे पर भी रेलवे एसपी ने मारा हाथ

वहीं वीडियो बना रहे वकील ने जब एसपी के मारने का विरोध किया तो इस बात पर भी एसपी भड़क गए और कैमरे पर हाथ मार दिया। वीडियो बनाने वाला खुद को वकील बता रहा था और कहने लगा कि जो आप लोग कर रहे हैं न हम उसका वीडियो बना रहे हैं। हम एडवोकेट हैं।

अधिवक्ता ने कहा की तीन बार आप इसको मार चुके हैं, आप क्या है? आप मजिस्ट्रेट हैं ना। इस घटना का वीडियो बन रहा है। खुद को एडवोकेट बताने वाले शख्स ने वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी लोग वीडियो देख रहे हैं, वह एसपी के एक्शन को पूरी तरह से गलत बता रहे हैं।

कटिहार के रेलवे कॉलोनी में कलकत्ता के दक्षिणेश्वर मंदिर के तर्ज पर भव्य पंडाल

कटिहार में रेलवे कॉलोनी में कलकत्ता के दक्षिणेश्वर मंदिर के तर्ज पर भव्य पंडाल बनाया गया है। दुर्गापूजा को लेकर सुरक्षा व विधि व्यवस्था संधारण के लेकर प्रशाशन द्वारा कड़ी व्यवस्था की गई है। एसडीओ कुमार सिद्धार्थ,डीएसपी मनोज कुमार,डीसीएलआर अशोक कुमार,थानाध्यक्ष पंकज आनन्द,अवर निरीक्षक निशा रानी दल बल के साथ क्षेत्र भ्रमण कर विधि व्यवस्था का जायजा लिया।वही अधिकारियों ने क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों,पंडालों में पहुंच कर वस्तुस्थिति का जायजा लिया तथा पूजा समितियों से भी जानकारी ली।

ये भी पढ़ें

Bihar Teacher News: बिहार के BPSC शिक्षक हो जाएं सावधान, शिक्षा मंत्री लेने जा रहे बड़ा एक्शन; बढ़ेंगी मुश्किलें

Bihar Teacher News: दूसरे राज्य के BPSC शिक्षकों की नौकरी पर खतरा, इस शर्त को पूरा नहीं किया तो सेवा होगी समाप्त

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें