Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कटिहार में मेडिकल छात्र पर हमले के बाद बवाल, पूर्णिया मार्ग किया जाम; तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

बिहार के कटिहार में मेडिकल के छात्र पर चाकू से हमले के बाद जमकर बवाल मचा। घटना से खफा छात्रों ने पूर्णिया मार्ग पर जाम लगा प्रदर्शन किया। घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने छात्रों को समझा कर जाम खुलवाया और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Wed, 09 Oct 2024 01:01 AM (IST)
Hero Image
कटिहार-पूर्णिया सड़क मार्ग पर प्रदर्शन करते एमबीबीएस छात्र।

संवाद सूत्र, जागरण, कटिहार। बिहार के कटिहार मेडिकल कॉलेज के छात्र (इंटर्न) डॉ. मोहित सिंह पर मंगलवार को कुछ युवकों ने चाकू से जानलेवा हमला किया। घटना के बाद जमकर बवाल हुआ। कॉलेज के दर्जनों छात्रों ने पूर्णिया-कटिहार मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की।

यह भी पढ़ें: यूपी में दीपावली से पहले मिलेगा बोनस, सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में तीन प्रतिशत की बढ़ोतरी!

डॉ. मोहित सिंह ने बताया कि शाम छह बजे के करीब वे साथियों के साथ आईपीजी माल में चाय-नाश्ता करने गए थे। वहां, पहले से ही छह युवक मौजूद थे। सभी ने रूमाल से चेहरा ढक रखा था और हथियारों से लैस थे। इन युवकों ने अचानक से उन पर हमला बोल दिया।

हमलावरों ने कही गोली मारने की बात

हमलावरों में कॉलेज के नर्सिंग का छात्र मु. चांद भी शामिल था। बचाव के क्रम मेरे हाथ से उसके चेहरे पर बंधा रूमाल हट गया। हमले के दौरान अन्य पांच युवक थे जो उन्हें गोली मारने की बात कह रहे थे, लेकिन स्थानीय दुकानदारों के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद सभी फरार हो गए और उनकी जान बच पाई।

बाहरी युवकों से हुआ था झगड़ा

मोहित सिंह ने बताया कि दो-तीन दिन पूर्व बाहरी युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। वहीं, गले पर चाकू का वार लगने से डॉ. मोहित गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मेडिकल कॉलेज के छात्र सड़क पर उतर आए। उन्होंने दो घंटे तक कटिहार-पूर्णिया मार्ग को जाम कर दिया।

जल्द गिरफ्त में होंगे हमलावार

प्रदर्शन देख तीन थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सदर एसडीपीओ अभिजीत कुमार और एसडीओ आलोक चंद्र चौधरी ने छात्रों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम हटवाया। सदर एसडीपीओ ने कहा कि हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: भाजपा का वो दिग्गज नेता, जिसने पर्दे के पीछे से हरियाणा में किया कमाल; उत्तर प्रदेश में भी दिखा चुके चुनावी कौशल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें