Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कटिहार में अगवा नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, नशीला पदार्थ खिलाकर तीन युवकों ने की दरिंदगी

Katihar Crime बिहार के कटिहार जिले में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग कुरसेला स्टेशन के पास बेहोशी की हालत में मिली है। जानकारी के अनुसार आरोप है कि कटिहार जिले में कुरसेला स्टेशन के पास शनिवार रात नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh SahuUpdated: Sun, 10 Sep 2023 06:42 PM (IST)
Hero Image
कटिहार में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, नशीला पदार्थ खिलाकर तीन युवकों ने की दरिंदगी

संवाद सूत्र, कुरसेला (कटिहार)। बिहार के कटिहार जिले में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग कुरसेला स्टेशन परिसर के पास बेहोशी की हालत में मिली है। पीड़िता को अगवाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपियों में से एक नाबालिग है।

जानकारी के अनुसार, कुरसेला थाना क्षेत्र के कुरसेला स्टेशन के समीप 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर उसके गांव के ही युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता बेहोशी की हालत में मिली

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार की मध्यरात्रि पीड़िता बेहोशी की हालत में मिली। आरोप है कि नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

रेल पुलिस ने अचेतावस्था में लड़की के जमीन पर पड़े होने की सूचना दी थी। इस संबंध में जानकारी मिलने पर पीड़िता के स्वजन मौके पर पहुंचे।

पीड़िता कुरसेला के ही एक गांव की रहने वाली है। घटना को लेकर पीड़िता की मां के बयान पर मामला दर्ज किया गया। इसके बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया।

शिव मंदिर के पास घूमने गई थी पीड़िता

दर्ज मामले में कहा गया है कि शनिवार को नाबालिग पीड़िता दिन के लगभग तीन बजे शिव मंदिर के समीप घूमने गई थी। देर शाम तक जब घर नहीं पहुंची तो स्वजन ने उसकी खोजबीन शुरू की।

देर रात रेल पुलिस ने लड़की के बेहोशी की हालत में होने की सूचना दी। इसके बाद स्वजन पीड़िता को अपने साथ घर लाए। पीड़िता ने घरवालों को आपबीती बताई।

यह भी पढ़ें : नाबालिग बेटी को ढूंढती रही सगी मां.. सौतेले मां-बाप कराते रहे देह व्यापार, घिनौनी करतूत का ऐसे हुआ पर्दाफाश

आरोपी ने पीने के लिए दी थी लस्सी

पीड़िता ने घरवालों को बताया कि गांव के ही एक लड़के ने उसे शिव मंदिर के पास पीने के लिए लस्सी दी थी। लस्सी पीने के बाद नाबालिग को होश नहीं रहा। रविवार सुबह पीड़िता के स्वजन ने कुरसेला पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि आरोपी जीवित कुमार ने अपने दो सहयोगी संजीव कुमार व एक नाबालिग लड़के के साथ मिलकर वारदात को दिया अंजाम दिया।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है।

यह भी पढ़ें : सरकारी स्‍कूल के छात्रावास से 55 छात्राएं भागीं, सोता रह गया गार्ड; भागने की वजह कर देगी हैरान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर