Move to Jagran APP

Bihar Crime: बीच गांव शिक्षा सेविका की गर्दन रेत जिंदा जलाया, ग्रामीण बने रहे तमाशबीन

मंगलवार की सुबह वह विद्यालय जा रही थी। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए गांव के ही हलचल राय ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। उसका चाकू से गला रेत दिया। जिससे वह जमीन पर गिर गई। इसके बाद उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक फरार हो गया। घटना को बीच गांव अंजाम दिया गया।

By Rajeev Choudhary Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 21 May 2024 08:42 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 08:42 PM (IST)
बीच गांव शिक्षा सेविका की गर्दन रेत जिंदा जलाया, ग्रामीण बने रहे तमाशबीन

संवाद सूत्र, प्राणपुर (कटिहार)। प्राथमिक विद्यालय, पकड़िया में पदस्थापित शिक्षा सेविका कुमारी यशोदा की मंगलवार को हत्या कर दी गई। गांव के ही आरोपित ने विद्यालय से 200 मीटर की दूरी पर चाकू से उसका गला रेतने के बाद पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इस दौरान मौजूद ग्रामीण तमाशबीन बने रहे।

प्रेम संबंध में हत्या की बात कही जा रही है। आरोपित ने पूर्व में यशोदा के पति की भी जान लेने की कोशिश की थी। मृतका लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या सात निवासी परमेश्वर राय की पत्नी थीं। मंगलवार की सुबह वह विद्यालय जा रही थी। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए गांव के ही हलचल राय ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। उसका चाकू से गला रेत दिया। जिससे वह जमीन पर गिर गई।

'शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी'

इसके बाद उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक फरार हो गया। घटना को बीच गांव अंजाम दिया गया। इस दौरान ग्रामीण तमाशबीन बने रहे। कोई भी शिक्षा सेविका को बचाने के लिए आगे नहीं आया।

स्वजन द्वारा घटना की जानकारी प्राणपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। दो वर्ष पूर्व मृतका के पति परमेश्वर राय पर भी आरोपित हलचल राय ने जानलेवा हमला किया था। उस मामले में केस भी हुआ था, लेकिन बाद में समझौता कर लिया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। सदर एसडीपीओ अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि प्रेम संबंध के कारण घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें- Bihar Sand Mining: 18 जिलों के 500 बालू घाटों से जल्द शुरू होगा खनन, 337 नए क्लस्टर नीलाम होंगे

ये भी पढ़ें- Rohini Acharya: 'रोहिणी आचार्य के साथ क्यों घूम रहे थे...', भोला यादव का नाम लेकर RJD पर भड़की जदयू


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.