Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakhisarai SP Pankaj Kumar: लखीसराय एसपी के कटिहार स्थित पुश्तैनी घर में चोरी, जेवर और बर्तन पर हाथ साफ

लखीसराय एसपी पंकज कुमार के पुश्तैनी घर पर चोरी हो गई। एसपी पंकज कुमार की मां परमेश्वरी देवी ने घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला बंद कर दो अन्य कमरों का ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। चोरों ने गांव में दो और घरों में भी चोरी की।

By Rajeev Choudhary Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 08 Jul 2024 11:20 AM (IST)
Hero Image
एसपी के पुश्तैनी घर पर चोरी के मामले में जांच करती पुलिस। (फोटो- जागरण)

संवाद सूत्र, फलका (कटिहार)। फलका थाना क्षेत्र में शनिवार रात को लखीसराय एसपी के पुश्तैनी आवास सहित तीन घरों में चोरी की गई। लखीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार के हसेली नवटोलिया स्थित पुश्तैनी घर से चोरों ने जेवरात, नगद सहित अन्य सामान की चोरी कर ली। चोरी होने की सूचना ग्रामीणों ने फलका पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। लखीसराय एसपी की मां परमेश्वरी देवी ने बताया कि घर पर उनका कोई पुत्र नहीं रहता है।

ऐसे दिया चोरी को अंजाम

शनिवार रात में खाना खाकर वे रिश्ते में लगने वाली पोती के साथ सोने कमरे में चली गईं। चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला बंद कर दो अन्य कमरों का ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया।

50 हजार के जेवरात और बर्तन चोरी

बक्से में रखे 50 हजार के जेवरात, बर्तन सहित अन्य सामान की चोरी कर ली। सुबह में दरवाजा नहीं खुलने पर परमेश्वरी देवी ने शोर मचाया। इसके बाद ग्रामीण वहां पहुंचे, तब चोरी की जानकारी हुई। पूर्व में भी दो बार चोरों ने घर में चोरी की है।

चोरों ने गांव के अरुण यादव व सुनील यादव के घर से भी नकदी व जेवरात की चोरी कर ली। फलका बाजार से सटे पकड़िया कदम गाछ चौक पर एक किराना दुकान में अज्ञात चोर ने चोरी की है।

किराना दुकानदार दीपक कुमार ने बताया कि गल्ले से 15 हजार नगद सहित जरूरी कागजात की चोरी कर ली। ग्रामीणों को अंदेशा है कि कुछ युवा स्मैक आदि की लत के लिए चोरी-छिनतई की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur News: इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, प्रेमी के लिए घर छोड़कर आ गई युवती; फिर हुआ कुछ ऐसा जिसने बदल दिया सबकुछ

ये भी पढ़ें- Bihar CTET News: केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा में पकड़े गए 12 फर्जी परीक्षार्थी, 50 हजार लेकर दे रहे थे एग्जाम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें