Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Katihar News: कटिहार के डीएम और एसपी अचानक क्यों पहुंचे कुरसेला? बड़ी वजह आई सामने

जिलाधिकारी मनेश कुमार मीणा और पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा ने वीरपुर बराज से पानी छोड़े जाने के बाद बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कुरसेला कोसी पुल पर गंगा और कोसी नदी के जल स्तर का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने बताया कि गंगा का जल स्तर 2 दिनों में 56 सेंटीमीटर घट गया है और स्थिति नियंत्रण में है। उन्होंने लोगों से नहीं घबराने की अपील की।

By Pradeep Gupta Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 01 Oct 2024 04:07 PM (IST)
Hero Image
कुरसेला कोसी पुल पर कटिहार के डीएम औक एसपी (जागरण)

 संवाद सूत्र, कुरसेला (कटिहार)। Katihar News: वीरपुर बराज से काफी मात्रा में पानी छोड़े जाने पर बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने के लिए जिलाधिकारी मनेष कुमार मीणा तथा पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा कुरोला कोसी पुल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सोमवार को कुरसेला कोसी पुल पहुंचकर गंगा व कोसी में बाढ की स्थिति का जायजा लिया। जिलाधिकारी ने बताया कि गंगा का जलस्तर 2 दिनों से 56 सेंटीमीटर घटा है। पहले गंगा नदी में पानी का दबाब बढ़ने लोगों में चिंता थी।

उन्होंने लोगों से नहीं घबराने की अपील की। बताया कि बराज से पानी आता भी है तो जिले में स्थिति नियंत्रण में रहेगी। स्थिति पर नजर रखी जा रही है। सभी बांधों का इंजीनियर मानिटरिंग कर रहे हैं। किसी तरह की कोई सूचना मिलने पर जिला आपदा कंट्रोल को देने के लिए निर्देशित किया गया है। इस मौके बीडीओ कुमारी प्रियंवदा, सीओ अनुपम, थानाध्यक्ष गुड्डू कुमार मौजूद थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें