Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khagaria News: खगड़िया में फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने लिया एक्शन, राइफल के 220 कारतूस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Khagaria News खगड़िया पुलिस को दो हथियार तस्कर को पकड़ने में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 220 गोली के साथ दो हथियार तस्कर को मौके से गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी अभियान के दौरान गुप्त जानकारी मिली थी कि हथियार और कारतूस की बड़ी खेप बेलदौर के ग्रामीण सड़क होकर तस्कर लाने वाला है। फिर क्या था पुलिस ने जाल बिछा दिया और दोनों तस्करों को दबोच लिया।

By Amit Jha Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 01 Aug 2024 03:42 PM (IST)
Hero Image
खगड़िया में पुलिस ने 200 कारतूस के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार (जागरण)

जागरण संवाददाता, खगड़िया। Khagaria News: खगड़िया पुलिस को एक बार फिर उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस कार्रवाई के दौरान राइफल के 220 कारतूस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

एसपी चंदन कुमार कुशवाहा ने बताया कि लगातार हथियार और शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी अभियान के दौरान सूचना मिली कि हथियार और कारतूस की बड़ी खेप बेलदौर के ग्रामीण सड़क होकर तस्कर लाने वाला है।

एसपी द्वारा डीआईयू प्रभारी पल्लव, दारोगा रंजीत कुमार, बेलदौर थानाध्यक्ष परेंद्र कुमार के नेतृत्व में दारोगा पवन कुमार, सतीश पटेल, जवानों में जसपाल पंडित, गोपाल मुरारी, रंजन कुमार, रोहित कुमार को सफल ऑपरेशन के लिए रवाना किया गया।

खदेड़ कर फिल्मी स्टाइल में धर दबोचा

पुलिस की टीम ने एकदम फिल्मी स्टाइल में बेलदौर के पचौत सड़क के जुलहनियां पुल के नजदीक से एक बाइक पर सवार दो युवकों को भागते देख कर पुलिस ने भी अपनी गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी। फिर करीब 200 मीटर खदेड़ कर पकड़ लिया गया।

तस्करों के पास मिले खतरनाक हथियार के कारतूस

तस्करों के पास से राइफल के 220 कारतूस के अलावा 34,500 नगदी, दो मोबाइल, एक बाइक भी जब्त किया गया। गिरफ्तार तस्करों में दिवेश कुमार साह और वंशराज कुमार उर्फ छोटू शामिल है। दोनों पचौत के ही रहने वाले हैं।

एसपी ने बताया- खगड़िया पुलिस की बड़ी सफलता

एसपी ने इसे खगड़िया पुलिस की बड़ी सफलता बताते हुए कहा कि पूछताछ में दोनों तस्करों ने कबूल किया कि टीकारामपुर- मुंगेर से कारतूस की खरीद की गई थी। दोनों ने कबूल किया कि चक्रमनिया के पप्पू पटेल को उसने ही कारतूस की आपूर्ति की थी।

आरोपियों ने कबूल किया कि खगड़िया, मधेपुरा, सहरसा समेत कई जिलों में वह हथियारों व कारतूस की तस्करी करता है। कई अन्य तस्करों का नाम- पता भी सामने आया है। एसपी ने टीम में शामिल अधिकारियों व जवानों को पुरस्कृत करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें

Bettiah News: बेतिया में पिता बना हैवान, बेटी के टुकड़े करवाने को 8500 रुपये दिए; फिर शव को नहर में फेंका

सीतामढ़ी में कद्दू चोरी के विरोध पर किसान की हत्या, आंख फोड़ी; ईंट और चाकू से किया प्रहार