Move to Jagran APP

पेट दर्द की शिकायत पर किया ऑपरेशन, हो गई मौत

खगड़िया। रविवार को मानसी बाजार भगवती स्थान रोड स्थित शिव हेल्थ केयर करिश्मा क्लीनिक में अ

By JagranEdited By: Updated: Wed, 19 Jun 2019 06:36 AM (IST)
Hero Image
पेट दर्द की शिकायत पर किया ऑपरेशन, हो गई मौत

खगड़िया। रविवार को मानसी बाजार, भगवती स्थान रोड स्थित शिव हेल्थ केयर करिश्मा क्लीनिक में ऑपरेशन के बाद एक 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई। इसके बाद महिला के परिजनों ने चिकित्सक के खिलाफ जमकर हंगामा किया और शव को बीच सड़क पर रखकर जमकर बवाल काटा। परिजनों संभावित आक्रोश को देखते हुए क्लीनिक के कर्मचारी सहित चिकित्सक ताला लगाकर भाग खड़े हुए। परिजन आरोप लगा रहे थे कि ऑपरेशन के नाम पर मोटी रकम ली और मरीज की जान भी ले ली।

मृतक महिला रूबी देवी महेशखूंट थाना क्षेत्र के पकरैल कामत टोला निवासी श्रवण यादव की पत्नी थी। श्रवण ने बताया कि बीते 12 जून को रूबी देवी को पेट में दर्द होने के कारण दिखाने के लिए क्लीनिक पर आए थे। डॉक्टर ने कहा कि चिता करने की कोई बात नहीं है। ऑपरेशन करने के बाद ठीक हो जाएगी। ऑपरेशन में 30-40 हजार खर्च आएगा। उन्होंने कहा कि 13 जून को ऑपरेशन कर दिया गया। उसके बाद महिला की हालत खराब होती चली गई। रविवार को चिकित्सक ने कहा कि मरीज का हालत नाजुक बन गई है, तुरंत बेगूसराय ले जाना होगा। जब हम गाड़ी लेकर आए तो डॉक्टर और कर्मचारियों ने मरीज को क्लीनिक से बाहर किया और ताला जड़कर सभी भाग निकले। इसके कुछ देर बाद ही मरीज ने दम तोड़ दिया।

इसके बाद परिजन शव को सड़क पर रखकर डॉक्टर के खिलाफ विरोध जताने लगे। इधर सड़क जाम की सूचना पर मानसी थानाध्यक्ष उमाकांत ने परिजनों को चिकित्सक पर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद जाम हटाया गया। थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। थानाध्यक्ष ने बताया कि क्लीनिक में ताला जड़ दिया गया है। साथ ही क्लीनिक से एक मोटर साइकिल जब्त किया गया है। मृतका के पति के बयान पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।