Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: ट्रेन में हुई दोस्ती वैशाली के युवक को पड़ी भारी, बदमाशों ने किया अपहरण; खगड़िया पुलिस ने बचाई जान

Bihar News सोमवार की सुबह चौथम थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह को सूचना मिली थी कि तौफिर गढ़िया के एक बगीचे में एक युवक को अपहरण कर रखा गया है। पुलिस ने छापामारी कर युवक को सकुशल मुक्त कराया। युवक की पहचान वैशाली जिले के राजेश साह के रूप में हुई है। युवक ने बताया कि ट्रेन में उसकी दोस्ती चारों युवकों से हुई थी। बस यही दोस्ती उसे भारी पड़ गई।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 18 Jul 2023 01:15 PM (IST)
Hero Image
Bihar: ट्रेन में हुई दोस्ती वैशाली के युवक को पड़ी भारी, बदमाशों ने किया अपहरण; खगड़िया पुलिस ने बचाई जान

संवाद सूत्र, चौथम (खगड़िया): सफर के दौरान दोस्ती करना वैशाली जिले के एक युवक को काफी मंहगा पड़ गया। दरअसल, सफर में मिले दोस्तों ने युवक का अपहरण कर लिया था। सोमवार की सुबह चौथम थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के तौफिर गढ़िया के एक बगीचे में एक युवक को अपहरण कर रखा गया है।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह ने अपने सहयोगी एसआइ मु. फिरदौस व पुलिस बल के साथ चिन्हित बगीचे को घेर लिया। छापामारी के दौरान अपहरण किए गए युवक को सकुशल बरामद किया गया। मौके से एक आरोपित तौफिर गढ़िया निवासी हीरालाल पासवान के पुत्र मनीष कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बदमाशों के पास से मिला अपहृत राजेश का सामान

बरामद किए गए युवक की पहचान वैशाली जिले के जोरावरपुर निवासी राजेश साह के रूप में हुई है। आरोपित मनीष कुमार की निशानदेही पर तौफिर गढ़िया निवासी उमेश पासवान के पुत्र राकेश कुमार, दौरिक पासवान के पुत्र विक्रम कुमार व गौरव पासवान के पुत्र सुदीप कुमार को पुलिस ने घर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से अपहृत राजेश साह के कपड़े, मोबाइल व साढ़े नौ हजार हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं।

राजेश की सफर के दौरान हुई चार युवकों से दोस्ती

अपहरणकर्ता के चंगुल से मुक्त हुए युवक राजेश साह ने बताया कि हैदराबाद से लौटते समय ट्रेन में उसकी मुलाकात चारों युवकों से हुई थी। सफर के दौरान ही उसकी चारों से दोस्ती हो गई। उन्होंने पटना जाने का रास्ता पूछा तो चारों ने बताया कि हम भी उधर ही जा रहे हैं। आपको पटना पहुंचा देंगे। सभी युवक भागलपुर स्टेशन उतरे और राजेश साह को तौफिर गढ़िया ले आए।

चारों आरोपित की गिरफ्तारी

बदमाशों ने युवक के हाथ-पैर बांधकर श्री लाल चौधरी के बगीचे में रख दिया। चारों युवकों द्वारा राजेश साह के खाते से साढ़े नौ हजार रुपये भी निकाल लिए गए। अपहरणकर्ताओं ने युवक के साथ काफी मारपीट भी की। इस संबंध में थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर अपहरणकर्ताओं के चंगुल से युवक को मुक्त कराया गया है। साथ ही घटना में संलिप्त सभी चारों आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली गई है। अपहृत युवक के  बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर चारों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें