Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्पाद विभाग की टीम से बचने को युवक गड्ढे में कूदा, डूबने से मौत; बवाल के बाद पदाधिकारी बोले- हमारा काम शराबी को...

उत्पाद विभाग की टीम से बचने के लिए एक युवक ने पानी भरे गड्ढे में छलांग लगा दी जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। शनिवार को जब उसका शव बरामद हुआ तो लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने गोगरी-जमालपुर सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। यह घटना खगड़िया जिले की है। पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया।

By Amit Jha Edited By: Mukul Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 08:13 PM (IST)
Hero Image
गोगरी बाजार में लोगों ने किया सड़क जाम। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, गोगरी (खगड़िया)। खगड़िया जिले के  गोगरी बाजार स्थित शिव मंदिर के पास शुक्रवार की देर शाम कनक पंडित के 19 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार सहित चार-पांच युवक जमा थे। इस बीच खगड़िया उत्पाद विभाग की टीम पहुंची।

उत्पाद विभाग की टीम युवकों को खदेड़ने लगी। इस दौरान, सूरज पास ही बाढ़ के पानी से भरे गड्ढे में कूद गया। शनिवार को गड्ढे से सूरज का शव बरामद हुआ। शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए। गड्ढे से शव को बाहर निकाला गया।

घटना के लिए उत्पाद विभाग को ठहराया जिम्मेदार

इधर, सूरज की मां लालो देवी सहित ग्रामीण सिंटू कुमार, उमेश पासवान, अनंत पटेल आदि ने घटना के लिए उत्पाद विभाग को टीम जिम्मेदार बताया है। इधर, आक्रोशित लोगों ने उत्पाद विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गोगरी-जमालपुर सड़क को जाम कर दिया।

सड़क पर टायर जलाकर और बांस-बल्ली डालकर आवागमन को बाधित रखा। वे दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। आक्रोशितों का कहना था कि उत्पाद विभाग की टीम की गलती से यह घटना घटी है। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कई स्कूल बसें भी जाम में फंस गईं। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम हटवाया। गोगरी थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि मामले में अब तक कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमारा काम शराबी को पकड़ना है। शुक्रवार की संध्या एएसआइ वैद्यनाथ यादव व रंजीत कुमार के नेतृत्व में टीम छापेमारी को निकली थी। टीम ने खदेड़ा कहां। गाड़ी देखकर कौन किधर भागा, क्या पता। -सत्तार अंसरी, मद्य निषेध एवं उत्पाद अधीक्षक खगड़िया।

यह भी पढ़ें-

Bihar News: शेखपुरा में उत्पाद विभाग के कार्यालय पर पथराव, लाठीचार्ज और फायरिंग के बाद भागे लोग

पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, दो सिपाही हुए घायल, दो दर्जन के खिलाफ केस दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर