Move to Jagran APP

Kisanganj News: पिता ने रिश्ते को किया तार-तार! नाबालिग बेटी को बहाने से ले गया बाहर घुमाने, फिर...

दिघलबैंक थाना क्षेत्र के एक गांव से बाप के द्वारा नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यहां हैवान पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार करते हुए नाबालिग बेटी के साथ की हैवानियत की सारी हदें की पार कर दी। पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बाहर घुमाने के बहाने घर से बाहर ले जाकर सुनसान जगह पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

By Shailesh Bharti Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Mon, 27 May 2024 11:29 PM (IST)
Hero Image
पिता ने रिश्ते को किया तार-तार! नाबालिग बेटी को बहाने से ले गया बाहर घुमाने

संवाद सहयोगी, किशनगंज। Bihar Crime News दिघलबैंक थाना क्षेत्र के एक गांव में बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार हुआ। हैवान पिता ने मानवीय संवेदना को तार-तार करते हुए नाबालिग बेटी के साथ की हैवानियत की सारी हदें की पार कर दी। घटना रविवार देर शाम की है।

पिता अपनी नाबालिग बेटी को घुमाने के बहाने घर से बाहर ले गया और सुनसान जगह पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और देर रात करीब 12:30 बजे पुत्री को घर के पास पहुंचाकर पिता फरार हो गया।

घर पहुंचकर बेटी ने अपने घर में मां और अन्य सदस्यों को पिता के गलत करतूत के बारे में बताया। इस दौरान आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए।

पीड़िता में थाने में दर्ज करवाई शिकायत

सोमवार सुबह पीड़िता अपने मां के साथ शिकायत दर्ज कराने दिघलबैंक थाना पहुंची। जहां से उसे पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया गया।

सूचना पर महिला थानाध्यक्ष विनिता कुमारी सदर अस्पताल पहुंची और पीड़िता से बयान लेकर दुष्कर्मी पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की और बच्ची को इलाज के लिए भर्ती कराया।

बच्ची ने पुलिस को ये बताया

बच्ची ने पुलिस को दिए बयान में बताया है की रविवार की शाम उसके पिता उसको लेकर खरीदारी के लिए हाट ले जाने की बात कहकर अपने साथ ले गए। बाजार ले जाने के बाद उसे फिर खरीदारी के बाद फुआ के घर ले जाने की बात कहकर आगे ले जाने लगे।

उसके बाद रास्ते में सुनसान जगह पाकर खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया और देर रात घर के पास पहुंचाकर फरार हो गया। घर पहुंचने पर मां बेटी को घबराई देखी तो बच्ची ने आपबीती सुनाई।

पीड़िता की मां ने बताया कभी भी अपने पति के नियत पर ऐसा नहीं लगा था लेकिन अचानक क्या हुआ जो अपने सगी बेटी पर ही नियत खराब कर रिश्ता को शर्मसार कर दिया। उन्होंने बताया उसकी बेटी को इंसाफ चाहिए।

पिता के नेपाल भागने की आशंका

दिघलबैंक थाना क्षेत्र के जिस गांव में घटना घटी है। उससे सीमावर्ती गांव से नेपाल महज कुछ दूरी पर है। पीड़िता की मां ने आशंका जाहिर की है घटना के बाद उसकी पिता नेपाल भाग गया है।

फिलहाल सदर अस्पताल में नाबालिग का इलाज चल रहा है। हालांकि पुलिस पिता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

दुष्कर्म पीड़िता को सदर अस्पताल में बेड मिलने में देरी

दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को जब पुलिस सदर अस्पताल इलाज के लिए लेकर पहुंची तो पुलिस को नाबालिग को भर्ती करवाने में लगभग दो घंटा से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा। इस दौरान उन्हें इधर से उधर भटकना पड़ा।

दरअसल सदर अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में सभी बेड फुल होने के कारण पीड़िता को बेड नहीं मिल रहा था, काफी समय बाद दूसरे वॉर्ड में पीड़िता को भर्ती कर इलाज शुरू किया गया। इस मामले पर किशनगंज एसपी सागर कुमार ने बताया कि नाबालिग से पिता द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

ये भी पढे़ं-

Bihar Crime News: फिर बढ़ रहा कोढ़ा गैंग का आतंक, पुलिस की उड़ी नींद; चकमा देने में माहिर

भाई ने ठुकराया तो देवर ने भरी भाभी की मांग, 4 साल पहले पंचों ने रख दी थी ये शर्त

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।