Move to Jagran APP

Kishanganj Road Accident: बिहार के किशनगंज में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत; 8 घायल

Bihar News किशनगंज के ठाकुरगंज प्रखंड के पौआखाली में एनएच 327ई पर रविवार सुबह करीब नौ बजे एक ट्रक और स्कार्पियो में भीषण टक्कर हो गई। इस दौरान स्कार्पियो में सवार तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई वहीं दो लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हुई। वहीं स्कार्पियो में सवार आठ लोग घायल हैं जिसे अस्पताल पहुंचाया गया है।

By Shailesh Bharti Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 14 Jul 2024 01:12 PM (IST)
Hero Image
घटनास्थल पर लोगों की भीड़। फोटो- जागरण

जागरण संंवाददाता, किशनगंज। ठाकुरगंज प्रखंड के पौआखाली में एनएच 327ई पर रविवार सुबह करीब नौ बजे एक ट्रक और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर हो गई। इस दौरान स्कॉर्पियो में सवार तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई वहीं दो लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हुई।

वहीं स्कॉर्पियो में सवार आठ लोग घायल हैं जिसे अस्पताल पहुंचाया गया है। घायलों में अधिकांश बच्चे हैं। मृतक और घायल सभी अररिया जिला के जोकिहाट प्रखंड के थपकोल के रहने वाले हैं।

एक ही कुटुंब के बताए जा रहे हैं सभी

बताया जाता है कि सभी एक ही कुटुंब के हैं। सभी लोग अररिया से बागडोगरा जा रहे थे। गाड़ी में चार बड़े लोग एवं बाकी बच्चे सवार थे। घटनास्थल पर ट्रक से स्कॉर्पियो की तेज आवाज के साथ भिड़ंत से आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू करते पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पौआखाली थानाध्यक्ष सहित ठाकुरगंज एसडीपीओ मंगलेश कुमार टीम के साथ पहुंचकर स्कॉर्पियो के दरवाजा को तोड़कर अंदर फंसे घालयों को बाहर निकाला। इस दौरान तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोगों की मौत किशनगंज माता गुजरी मेडिकल कालेज ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई।

सूचना पर अररिया के जोकिहाट विधायक सह पूर्व मंत्री शहनवाज आलम मौके पर घटनास्थल पहुंचे और फिर अस्पताल की ओर रवाना हुए। उन्होंने हादसे के प्रति दुख जयाता। वहीं सूचना पर अररिया के मृतक और घायल के स्वजन भी अस्पताल पहुंचे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।