Move to Jagran APP

Pappu Yadav : 'दिल्ली को बर्बाद करने में...', पप्पू यादव ने कर दी ऐसी मांग; मचेगा सियासी घमासान!

Pappu Yadav पूर्णिया जाने के दौरान शनिवार को पप्पू यादव किशनगंज पहुंचे। इस दौरान बस स्टैंड के पास कांग्रेस कार्यकर्ता ने जोरदार स्वागत किया। वहीं पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने केंद्र की सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोला। इसके अलावा उन्होंने सीमांचल को अलग राज्य बनाने की मांग उठाने का जिक्र किया।

By Shailesh Bharti Edited By: Shashank Shekhar Published: Sat, 29 Jun 2024 09:22 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 09:22 PM (IST)
किशनगंज में समर्थकों से मिलते सांसद पप्पू यादव। जागरण

संवाद सहयोगी, किशनगंज। किशनगंज पहुंचे सांसद पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के साथ भेदभाव नहीं हुआ तो सीमांचल को अलग राज्य बनाने की मांग करेंगे। इस दौरान केंद्र और राज्य सरकार पर जोरदार निशाना साधा। बागडोगरा से पूर्णिया जाने के दौरान पूर्णिया लोकसभा सांसद पप्पू यादव शनिवार को किशनगंज पहुंचे, जहां बस स्टैंड के निकट कांग्रेस कार्यकर्ता ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि दिल्ली को बर्बाद करने में केंद्र की महत्वपूर्ण भूमिका है। आज दिल्ली में न तो पीने के लिए पानी मिल रहा है और हल्की बारिश में ही पूरी दिल्ली डूब जा रही है। केंद्र सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है।

पप्पू यादव ने बिहार में पुल गिरने को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इसमें बालू माफिया की भूमिका सबसे अधिक है, लेकिन इससे नीतीश बाबू को कोई मतलब नहीं है। वहीं, नीट परीक्षा को लेकर भी उन्होंने सरकार को घेरा और कहा कि सरकार पेपर लीक को गंभीरता से नहीं ले रही है।

उन्होंने कहा कि नीट के डायरेक्टर को बचाने के लिए सीबीआई जांच शुरू किया गया है क्योंकि डायरेक्टर पूर्व केंद्रीय मंत्री के रिश्तेदार हैं।

सरकार युवाओं की आवाज को दबाना चाहती- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि सरकार युवाओं की आवाज को दबाना चाहती है। इस बार मजबूत विपक्ष है। इनकी तानाशाही के आगे नहीं झुकेगी। सांसद शांभवी चौधरी द्वारा स्पीकर के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाए जाने पर कहा कि वो किसी की बेटी है, पहली बार सदन में आई है। इसलिए उन्हें अभी पढ़ना-लिखना चाहिए। सरकार उत्तर प्रदेश को तीन भागों में बांटने वाली है। अगर बिहार के साथ भेदभाव खत्म नहीं हुआ तो हमलोग भी सीमांचल को अलग राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग आने वाले समय में कर सकते हैं।

पप्पू यादव बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनेंगे- समर्थक

वहीं, समर्थकों ने कहा कि सांसद पप्पू यादव बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनेंगे। पप्पू यादव के मुख्यमंत्री बनने से बिहार की विकास होगा। इस दौरान प्रोफेसर गुलरेज रहमान, कांग्रेस जिला अध्यक्ष इमाम अली चिंटू, मोनस रहमानी, शहाबुल अख्तर, इम्तियाज नसर, नासिक नादिर, देवेन यादव सहित अन्य दर्जनों लोगों की भीड़ मौजूद रही।

ये भी पढ़ें-

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चिराग पासवान एक्टिव, पटना की बैठक में तैयार कर लिया पूरा प्लान

Bihar Politics: 'इंदिरा ने मुझे जेल में रखा, कभी...', ये क्या बोल गए लालू यादव; PM Modi का भी लिया नाम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.