Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: 'जेल में 90% हमारे लोग', RJD विधायक की शिक्षक को धमकी, वीडियो हो रहा वायरल

RJD MLA Izhar Asfi बिहार के किशनगंज में राजद विधायक इजहार असफी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें विधायक के एक शिक्षक को जेल भेजकर पिटवाने की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को असफी के बेटे ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है।

By Shailesh Bharti Edited By: Yogesh Sahu Updated: Wed, 11 Sep 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime: बिहार के किशनगंज में राजद विधायक का धमकी देने का वीडियो वायरल।

संवाद सहयोगी, किशनगंज। किशनगंज के कोचाधामन राजद विधायक इजहार असफी का क्षेत्र के एक सरकारी शिक्षक को धमकी देकर सबक सिखाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में विधायक केस कर शिक्षक को जेल भेजकर वहां अपने गुंडों से पिटवाने की धमकी दे रहे हैं। वीडियो में वो बोलते दिख रहे हैं कि क्या सोचते हो केस होगा, जेल जाएंगे, दो दिन में बेल करवा लेंगे। उसी दो दिन में तुम्हारा गत करवा देंगे।

वीडियो में वह आगे कहते हैं कि जेल में 90 प्रतिशत आदमी हम लोगों का है। उसमें चोर है, बदमाश है, गुंडा है मर्डरर सब हैं, बाहर में कुछ नहीं तो जेल में ही तुम्हारा गत करवा देंगे।

जुलाई का बताया जा रहा वीडियो

हालांकि, यह वीडियो 31 जुलाई 2024 का बताया जा रहा है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, किशनगंज जिले के कोचाधामन प्रखंड के अपग्रेड हाई स्कूल अहमदनगर मोधो में पदस्थापित एक शिक्षक ने स्कूली छात्र की पिटाई कर दी थी।

उसी मामले में समझौता कराने विधायक स्कूल पहुंचे थे। उसी दौरान कई लोगों के बीच स्कूल में वे छात्र की पिटाई करने वाले शिक्षक को धमकी भरे लिहाज में सबक सिखाने क बात कह रहे हैं।

हालांकि, यह वीडियो विधायक के पुत्र इम्तियाज असफी द्वारा अपने सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। उसके बाद धीरे-धीरे लोगों की नजर पड़ने पर यह तेजी से वायरल हो रहा है।

इधर, इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कमेंट में विधायक को ऐसा बर्ताव नहीं करने की नसीहत दे रहे हैं। इसके साथ ही लोग कमेंट करके विधायक की ऐसी भाषा पर आपत्ति जता रहे हैं।

अपराध पर सरकार को घेर रहे तेजस्वी यादव

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बिहार में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव लगातार प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

यहां तक कि तेजस्वी ने अपने एक्स हैंडल पर क्राइम बुलेटिन भी जारी किया था। उन्होंने 100 आपराधिक घटनाओं का अपनी पोस्ट में जिक्र किया था। यहां पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'हर दिन गिरती लाशें', तेजस्वी यादव ने फिर जारी किया क्राइम बुलेटिन, नीतीश कुमार पर किया डायरेक्ट अटैक

Bihar Politics: तेजस्वी के चौके पर JDU का छक्का, लालू का 2015 वाला राज खोला; कहा- हमारे पास सबूत भी

Tejashwi Yadav: 'सत्ता की छटपटाहट में तेजस्वी', नेता प्रतिपक्ष के सवालों पर बोलीं लेशी सिंह; नीतीश का भी किया जिक्र

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर