Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रेन में बैग गायब, दिल्ली साइबर सेल ने 1186 KM दूर से बताया कहां रखा है... पुलिस ने खोलकर देखा तो उड़े होश

Bihar Crime News बिहार में बैग चोरी होने की आम घटनाएं तो आपने पढ़ी होंगी। परंतु यह खबर थोड़ी अलग है। यहां ट्रेन में एक बैग चोरी हुआ। उस बैग के बारे में स्थानीय पुलिस को दिल्ली की साइबर सेल से जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बैग बरामद कर खोला तो होश उड़ गए। पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार भी किया है।

By Mukesh KumarEdited By: Yogesh SahuUpdated: Thu, 14 Dec 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
ट्रेन में बैग गायब, दिल्ली साइबर सेल ने बताया कहां रखा है, पुलिस ने खोला तो उड़े होश

संवाद सहयोगी, लखीसराय। Bihar News : टाटा-पटना एक्सप्रेस ट्रेन से किऊल स्टेशन पर बुधवार को दिल्ली के मालवीय नगर निवासी योगेश शर्मा का रुपये भरा बैग लेकर उचक्का फरार हो गया।

योगेश ने दिल्ली साइबर सेल में काम करने वाले अपने पुत्र प्रणव को घटना की जानकारी दी। प्रणव ने पिता की मोबाइल लोकेशन के आधार पर बैग का पता लगा लिया, जिसे पुलिस ने तत्काल बरामद भी कर लिया।

झारखंड में काम करते हैं योगेश

योगेश शर्मा झारखंड के जसीडीह स्थित एक कंपनी में काम करते हैं। वह पांच लाख रुपये नकद, मोबाइल और कुछ कागजात एक बैग में रखकर जसीडीह से पटना जा रहे थे।

किऊल स्टेशन पर ट्रेन के रुकने के बाद उचक्का उनका बैग लेकर चंपत हो गया। योगेश शर्मा ने घटना की जानकारी अपने पुत्र प्रणव कुमार को फोन करके दी।

साइबर सेल में काम करता है बेटा

प्रणव दिल्ली साइबर सेल में काम करते हैं। उन्होंने जब पिता के मोबाइल की लोकेशन जांच की तो कजरा बाजार बताया। इसके बाद प्रणव कुमार ने कजरा थाने को इसकी जानकारी दी कि किऊल स्टेशन पर उसके पिता का बैग किसी ने उतार लिया है।

उस शख्स की लोकेशन कजरा बाजार मिल रही है। कजरा थाने के अपर थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर कजरा बाजार स्थित विक्रमपुर मोहल्ला में नूरजहां खातून पत्नी जब्बर मियां के घर पर छापेमारी की तो रुपये से भरा बैग बरामद हो गया।

महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपर थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि बरामद बैग से चार लाख 90 हजार रुपये नकद और मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई और नूरजहां खातून को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के लिखित आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें

Lakhisarai News: मामा की शादी में भांजे ने किया कुछ ऐसा कि मच गई अफरा-तफरी, तीन बराती हो गए घायल; पहुंच गई पुलिस

Vaishali Acid Attack Case: तेजाब कांड में बड़ा खुलासा, महिला ने प्रेमी नहीं पति के साथ मिलकर दिया था वारदात को अंजाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर